drowning
फ़ाइल फोटो

  • कोलोना व सरुल में हुई घटनाएं

Loading

वर्धा. कैनल व नदी में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई. उक्त घटना देवली तहसील के कोलोना (चोरे) व सरुल परिसर में उजागर हुई. देवली तहसील के निम्न वर्धा प्रकल्प से पानी छोड़ने के कारण कैनल में जलस्तर बढ़ गया है. तीन दिन पहले मनरेगा मजदूर की कैनल के पानी में डूबने से मौत हुई थी. इसके बाद भिड़ी के समीप बैलगाड़ी बहाव की चपेट में आने से बछड़े की मौत हुई थी.

इन दो घटनाओं की चर्चा थमी ही नहीं थी कि तहसील में पुन: दो लोगों की डूबने से मौत हुई. भिडी निवासी रामा अनंत वरझडकर (57) रविवार को कोलोना चोरे परिसर स्थित अपने खेत में गया था. परंतु देर शाम तक घर नहीं लौटा. इससे परिजनों ने उसकी तलाश की, परंतु उसका कहीं पर पता नहीं चला. दूसरे दिन सोमवार की दोपहर 3 बजे कैनल के पानी में उसका शव पाया गया. प्रकरण में पुत्र संतोष वरझडकर (28) की शिकायत पर देवली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

दूसरी ओर सरुल में एक मछुआरे की डूबने से मौत हुई. सरुल निवासी संतोष चंपत मांढरे (44) हमेशा की तरह यशोदा नदी में मछलियां पकड़ने गया था. परंतु गहराई का अनुमान न आने से डूबकर उसकी मौत हो गई. उक्त घटना सोमवार की दोपहर सामने आई. प्रकरण में शुभम मांढरे की शिकायत पर देवली पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.