4 tractor caught smuggling sand
File Photo

वर्धा. रेतमाफियाओं के खिलाफ राजस्व विभाग ने कार्रवाई की मुहिम छेड दी है. बुधवार की रात्रि 9.30 बजे बैचलर मार्ग पर रेती की ढुलाई करते दो ट्रैक्टर पकडे गए़ निरंतर हो रही कार्रवाई से रेतमाफियाओं में हडकम्प मचा हुआ है.

उपविभागीय अधिकारी सुरेश बगले ने वर्धा उपविभाग अंतर्गत रेती की अवैधरुप से ढुलाई, संचय व उत्खनन करनेवालों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश जारी किए है़ परिणामवश गत कुछ दिनों से राजस्व विभाग के विविध दस्तो ने रेतमाफियाओं के नाक में दम कर रखा है.

बुधवार को सालोड (ही.) शिवार से बडी मात्रा में गिट्टी व रेती जब्त की गई थी़ संबंधीत के खिलाफ नोटीस जारी किये जाने की जानकारी है. इसके बाद बुधवार की रात्रि 9.30 बजे दौरान बैचलर मार्ग से दो ट्रैक्टर रेती की ढुलाई कर रहे थे. इसकी भनक लगते ही नायब तहसीलदार डा. शकुंतला पराजे, मंडल अधिकारी देशमुख, तलाठी ढोले ने दो ट्रैक्टर रोक लिए.

जांच पडताल करने पर जरुरी दस्तावजे नहीं पाये गए़ दस्ते ने सारंग सबाने के माल्कियत का ट्रैक्टर क्रं. एमएच 32 एएच 4121 व वैभव पुनसे के माल्कियत का ट्रैक्टर क्रं. एमएच 32 ए 8120 ऐसा कुल 3 लाख के करीब माल जब्त किया गया़ उक्त कार्रवाई उपविभागीय अधिकारी सुरेश बगले के मार्गदर्शन में की गई.