File Photo
File Photo

    Loading

    पुलगांव. शहर में कोरोना के मरीजों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है. संक्रमण को रोकने के लिए ग्रामीण अस्पताल की ओर से जगह-जगह कैम्प लेकर शहरवासियों की कोरोना जांच की जा रही है. सरकारी अस्पताल में जारी शिविर में 89 एंटीजन व 44 आरटीपीसीआर टेस्ट की गई. इसमें नाचणगांव के 5, पुलगांव के 4 लोग कोरोना संक्रमित मिले.

    वहीं दूसरे दिन नाचणगांव रोड पर राज पेट्रोल पंप के पास लगाए गए कैम्प में 94 एंटीजन व 37 आरटीपीसीआर टेस्ट की गई. इसमें नाचणगांव के 8, पुलगांव के 6 कोरोना संक्रमित मिले. इतनी बड़ी आबादी में 183 की जांच में 23 मरीज संक्रमित मिलने से नागरिकों में डर का माहौल है. साथ ही कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा भी अधिक होने से लगातार कैम्प लेकर जांच करने का कार्य वैद्यकीय अधीक्षक डा. गोपाल नारलवार, नाचणगांव के डा़ श्रीधर ताम्हणकर, शिल्पा कांबडे, गणेश निमजे, प्रमोद कडूकर, अयुबा वायाड की टीम कर रहे हैं.

    डरे नहीं, प्रशासन को करें सहयोग

    कोरोना से डरकर अगर नागरिक अपनी जांच नहीं करेंगे, तो पूरे परिवार को कोरोना का संक्रमण हो जाता है. इस कारण नागरिकों का कर्तव्य है कि, कोरोना की फ्री में जांच कर प्रशासन को सहयोग करें. ज्यादातर मरीज घर पर ही इलाज करा रहे है. अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत नहीं है. मास्क का उपयोग करें, सैनिटाइजर कर अपने साथ दूसरों को भी सुरक्षित रखे. 

    -डा. गोपाल नारलवार, वैद्यकीय अधीक्षक-पुलगांव.