Ujwal Nikam, Hinghanghat

    हिंगनघाट. प्राध्यापिका हत्याकांड प्रकरण में 8 अप्रैल को तीन अहम गवाहों का बयान दर्ज किया गया़ अब तक की न्यायालयीन प्रक्रिया में कुल 29 लोगों की गवाही पूरी हुई है़ आज लिये गए गवाही में जांच अधिकारी एसडीपीओ तृप्ति जाधव व थानेदार सत्यावीर बंडीवार व फ्रांसिस परेरा की गवाही अहम मानी जा रही है़ समय के अभाव में इन गवाहों का बचाव पक्ष क्रास एग्जामिनेशन नहीं कर पाया.

    न्यालयीन कामकाज सुबह 11 बजे शुरू हुआ़  जिला व अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश आर.एन. माजगांवकर के कक्ष में सुनवाई आरंभ हुई़  डेढ़ बजे तक लगातार काम चला़  शुरुआत में पुलिस निरीक्षक सत्यवीर बंडीवार का क्रास एग्जामिनशेन पूर्ण हुआ.  

    वीडियो कांफ्रेंसिंग से दर्ज हुए बयान

    एसडीपीओ तृप्ति जाधव की गवाही पूर्ण होने के बाद जियो कंपनी के नोडल अधिकारी फ्रासिंस परेरा, पुणे की वीडियो कान्फरन्सिग से गवाही दर्ज की गई़  इसके पहले मृतक की मां ने न्यायालय के समक्ष बताया था कि, आरोपी ने उनकी पुत्री को मोबाइल पर जान से मारने की धमकी दी थी़  इसकी पुष्टि नोडल अधिकारी फ्रांसिस परेरा ने अपने गवाही की़ 1 मार्च 2020 को 8 बजकर 8 मिनट में आरोपी विक्की नगराले व मृतक के बीच 40 सेकंड तक बात हुई़  इसमें तू मेरे से शादी नहीं करेगी तो मैं तुझे जान से से मार दूंगा, ऐसी धमकी आरोपी ने दी थी, ऐसा भी फ्रांसिस परेरा बताया.