Wardha Road Accident

    वर्धा. 2 अलग-अलग दुर्घटनाओं में 4 लोगों की मौत हो गई़‍ जिसमें से वर्धा के आकरे सभागृह के सामने घटित हादसे में मृतक 17 वर्षीय युवक है़ जबकि, देवली में हुए हादसे में मृतकों में पति-पत्नी व बच्चे का समावेश है़ दोनों घटनाओं से परिसर में शोक की लहर व्याप्त थी.

    ट्रक के पहिये में आया युवक

    अचानक ट्रक चालक ने ब्रेक लगाने से पीछे से आ रहा दुपहिया सवार युवक ट्रक के पहिए में आया़  यह दुर्घटना गुरूवार दोपहर 1.30 बजे आकरे सभागृह के सामने घटी़  इस मामले में रामनगर पुलिस ने ट्रक जप्त कर चालक को हिरासत में लिया़  मृतक का नाम यश निनावे(17) बताया जा रहा है.  

    ट्रक क्रमांक-एमएच-32, क्यू-2759 यह आर्वी से जूनापानी चौक की ओर जा रहा था़  दौरान आकरे सभागृह के सामने रास्ते पर ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगाया़  तभी पीछे से आ रही दुपहिया क्रमांक एमएच-49, एडब्लू-6036 पर सवार यश की ट्रक के पीछे के पहिए में आने से जगह पर ही मौत हो गई़  रामनगर पुलिस ने घटनास्थल जाकर पंचनामा किया तथा शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा़  ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया है.  

    हादसे में पति-पत्नी की मौत 

    कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराई़  जिसमें पति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई़, जबकि अस्पताल ले जाते समय पत्नी ने दम तोड़ दिया़  यह घटना दोपहर 2.15 बजे सामने आयी़  मृतक दंपति का नाम यवतमाल निवासी राहुल पोहरे(35) तथा स्मिता पोहरे(34) बताया गया है़  जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए.  

    जानकारी के अनुसार कार क्रमांक एमएच-38/1980 से यवतमाल निवासी राहुल पोहरे, स्मिता पोहरे, आरती रवि पोहरे(30), अधीर पोहरे(3), शर्मिला पोहरे(8) यवतमाल से नागपुर की ओर जा रहे थे़  तभी उनकी कार अनियंत्रित होकर यवतमाल-नागपुर महामार्ग पर देवली के श्मशानभूमि के पास स्थित पुलिया की दीवार पर टकराई़  दुर्घटना में राहुल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई़  जबकि, अस्पताल ले जाते समय स्मिता ने दम तोड़ दिया़  दुर्घटना में घायल आरती, अधीर, शर्मिला पर सावंगी अस्पताल में इलाज शुरू है़ आगे की जांच देवली पुलिस कर रही है.