Fraud
Representational Pic

  • रामनगर थाने में मामला दर्ज

Loading

वर्धा. नोकरी के नाम पर युवती को 5 लाख का चुना लगाने का मामला प्रकाश में आया. प्रकरण में रामनगर पुलिस ने व्यक्ती के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरु कर दी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार पिपरी (मेघे) स्थित जुनापानी परिसर निवासी 28 वर्षीय युवती को गजानननगर निवासी निलेश दादा राऊत नामक व्यक्ती ने नोकरी लगा देने का झासा दिया. युवती निलेश के वुशु मार्शल आर्ट क्लब में प्रशिक्षण के लिए जाती थी. इस लिए निलेश पर उसने विश्वास किया.

राणी दुर्गावती गर्ल्स मिल्ट्री स्कूल, सावली बुर्ग त. जि.नागपुर में नोकरी लगी है, ऐसा कहकर युवती से 5 लाख रुपए ऐठ लिए. इतना ही नहीं तो उसे ट्रेनिंग का फर्जी जाईंनिंग लेटर थमा दिया. किन्तु संदेह आने के कारण युवती ने संबंधीत स्कूल के बारे में पुछताछ की. परंतु इस नाम की कोई स्कूल नागपुर में न होने की बात सामने आयी. युवती ने इस संबंध में निलेश राऊत से पुछने पर उसने टालमटोल जवाब देना शुरु कर दिया.

धोखाधडी की बात सामने आते ही युवती ने रामनगर थाने में पहुंच कर आपबिती कथन की. उसकी शिकायत पर पुलिस ने निलेश राऊत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. सोशल साईट पर की बदनामी युवती द्वारा पैसो की मांग करने पर निलेश राऊत ने उसके नाम से फर्जी फेसबुक अकाऊन्ट तैयार किया. साथ ही उसके नाम से चाटींग कर उसकी सोशल साईट पर बदनामी की. इस प्रकरण में भी पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है.