wardha theft
File Photo

    वर्धा. मकान में सेंध लगाते हुए चोर ने सोने के आभूषण व नकद सहित कुल 6 लाख 54 हजार 157 रुपयों के माल पर हाथ साफ कर दिया. उक्त मामला गुरुवार की सुबह प्रकाश में आते ही खलबली मच गई. दयालनगर निवासी मुरलीधर आजुजा (52) ने चोरी होने की शिकायत शहर थाने में दर्ज की.

    शिकायत के अनुसार लकड़े के दीवान में उन्होंने एक थैली रखी थी. 7 जनवरी से 16 मार्च के दौरान किसी ने उक्त थैली चुराई़ इसमें 51 ग्राम के 2 सोने के कंगन, 61 ग्राम की 4 नग सोन की चूड़ी, 25 ग्रैम का लॉकेट, 34 ग्रैम का कड़ा ऐसा 5 लाख 69 हजार 157 रुपयों का सोना व नकद 85 हजार कुल 6 लाख 54 हजार 157 रुपयों का माल अज्ञात व्यक्ति ने चुराया. यह वाक्या प्रकाश में आते ही परिसर में खलबली मच गई.

    पुलिस ने किया पंचनामा

    सूचना मिलते ही शहर थाने की टीम घटनास्थल पहुंची. घटना पंचनामा कर परिसर का मुहायना किया गया़  आहुजा परिवार कहीं बाहर नहीं गया था. परिवार के सभी सदस्य घर पर ही थे. ऐसे में उक्त चोरी को अंजाम कैसे दिया गया, इसे लेकर पुलिस भी औचक है. प्रकरण में शहर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आगे की जांच थानेदार सत्यवीर बंडीवार के मार्गदर्शन में पीएसआई प्रवीण नितनवरे कर रहे है.