Wardha Accident

  • बाईपास की घटना, पिता का मृत्यु से संघर्ष

वर्धा. शांतीनगर बाईपास पर घटे हादसे में माँ सहित नवजात शिशु की दर्दनाक मौत हो गई़ उक्त हादसा गुरुवार की शाम 6.30 बजे घटा़ इसमें दुपहिया चालक गंभीर रुप से घायल बताया गया़ उसका सावंगी के अस्पताल में मृत्यु से संघर्ष चल रहा है.

पुलिस सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार तहसील के मांडवा निवासी भुषण सावध (35), पत्नी शितल (25) व चार माह के शिशु को लेकर सावंगी से गांव की ओर जा रहे थे. उसी दौरान नागपुर से यवतमाल की ओर ट्रैवल्स क्रमांक एमएच 03 सीपी 1901 जा रही थी़ शांतीनगर बाईपास पर सैनिक धाबे के समीप एक मोड मार्ग पर अचानक ट्रैव्हल्स का पिछला हिस्सा दुपहिया क्रं. एमएच 32 एडी 9407 से टकराया़ इसके धक्के से दुपहिया सवार परिवार निचे गिर गया.

सिर पर गहरी चोट लगने से शितल सावध की मौके पर ही मृत्यु हुई. हादसा ध्यान में आते ही परिसर में उपस्थित एएसआई बालसराफ ने घायलों को सावंगी के अस्पताल पहुंचाया. जहां चार माह के शिशु की ईलाज के दौरान मौत हो गई़ जबकि भुषण का जिवन व मृत्यु से संघर्ष चल रहा है.

घटनास्थल पर उपविभागीय पुलिस अधिकारी पियूष जगताप, थानेदार धनाजी जलक, पीएसआई पोले पहुंचे़ रामनगर पुलिस ने ट्रव्हल्स चालक को हिरासत में ले लिया़ समाचार लिखे जाने तक आगे की जांच चल रही थी.