Wardha Murder

    देवली. जिले में लगातार तीसरे दिन हत्या की वारदात सामने आने से हड़कम्प मच गया़ दो दिन पहले वर्धा के सावंगी व समुद्रपुर तहसील के वासी में हत्याकांड घटे थे़ इसकी चर्चा थमी ही नहीं थी कि देवली में पिता ने ही पुत्र का चाकू से गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया़ इस हत्याकांड को भी अनैतिक संबंधों के चलते अंजाम देने की जानकारी है़ मृतक दीपक अरुण रामटेके (35) व आरोपी अरुण रामटेके (60) बताया गया़ 20 वर्ष पहले अरुण रामटेके पुलंगाव से आकर देवली में स्थायी हुआ था.

    देवली के केदार लेआउट में वह किराना दूकान चलाता था़ उसकी पहली पत्नी कौशल्या से विवाह के बाद उन्हें एक पुत्र था़ कुछ कारणवश अरुण की पत्नी के साथ अनबन के कारण पत्नी पुत्र को लेकर नागपुर रहने चली गई़ इसके बाद आरोपी अरुण ने दूसरा विवाह रचाया़ दूसरी पत्नी सुनंदा की संपत्ति के भरोसे उसने केदार लेआउट में मकान बनाकर रहने लगा़ परंतु गंभीर बीमारी के चलते सुनंदा की मृत्यु हो गई़ इस दौरान आरोपी की पहली पत्नी कौशल्य व अपने पुत्र को लेकर देवली आयी थी़ तब से वह देवली में ही रहने लगी़ इस दौरान आरोपी अरुण रामटेके का केदार लेआउट निवासी एक महिला के साथ प्रेमसंबंध जुड़ गए़ उक्त महिला उसके घर में भी रहने लगी.

    अनैतिक संबंधों का मसला 

    ऐसे में शनिवार को आरोपी की पहली पत्नी कौशल्य, पुत्र दीपक व बहू उसके घर पहुंचे, जहां अरुण किसी महिला के साथ दिखाई दिया़  इस बात पर उनमें विवाद भी हुआ़  मामला थाने तक जा पहुंचा था़  पश्चात अरुण को समझाईश देकर उक्त महिला से संबंध तोड़ने कहा गया़  महिला को छोड़ने की बात कहकर अरुण घर से निकल गया व वापस नहीं लौटा़  दूसरे दिन रविवार को अरुण रामटेके यह थाने में भी शिकायत देने पहुंचने की जानकारी है. दूसरी पत्नी रहते समय उसने एक युवती को गोद लिया था़  वारदात के समय गोद ली युवती का पति व उसके कुछ मित्र भी मौजूद थे. अपनी गोद ली गई पुत्री के यहां हत्या का षड्यंत्र रचे जाने की खबर है. 

    गोद ली गई पुत्री के यहां रचा षड्यंत्र

    सोमवार की दोपहर 1.30 बजे के दौरान मृतक दीपक रामटेके घर में भोजन कर रहा था़  वहीं उसकी पत्नी व मां खाना बना रही थी़  इस दौरान आरोपी अरुण रामटेके व अन्य तीन लोग घर में घुसे़  अरुण ने अपनी पत्नी कौशल्य को पकड़कर रखा़  वहीं अन्य तीन लोगों ने दीपक पर चाकू से वार किए. उसके गले व पेट पर गहरे वार किए. इसमें दीपक गंभीर जख्मी हुआ़  इसके बाद सभी हमलावर घटनास्थल से निकल गए. परिजन गंभीर हालत में दीपक को लेकर अस्पताल जा रहे थे कि, उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया़  वारदात के बाद देवली पुलिस ने घटनास्थल को भेंट देकर निरीक्षण किया़  पुलिस ने मुख्य आरोपी अरुण रामटेके को हिरासत में लेने की खबर है. वहीं अन्य आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है़  आगे की जांच डीवाईएसपी सुनील सालुंके के मार्गदर्शन में थानेदार तिरुपती राणे कर रहे है.