Ganja Seized in Wardha

    Loading

    वर्धा. 150 किलो गांजा जब्ती प्रकरण में रामनगर पुलिस ने फिर से और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है़ वहीं प्रकरण के तार अकोला जिले से जुड़े होने की बात सामने आयी है. जहां से रामनगर पुलिस ने एक दुपहिया जब्त किए जाने की खबर है़ प्रकरण में कुल आरोपियों की संख्या 5 हो गई है़ अन्य कुछ आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है.

    ज्ञात हो कि शांतिनगर परिसर से दो महिलाओं से डेढ़ सौ किलो गांजा रामनगर पुलिस ने जब्त किया था़ आरोपी महिलाओं से मिली जानकारी के आधार पर यवतमाल से एक कार जब्त की गई़ पश्चात वर्धा के पुलफैल से दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया था़ सभी चार आरोपी न्यायालयीन कस्टडी में है.

    खोजबिन के दौरान प्रकरण के तार अकोला जिले से जुड़े होने की बात सामने आयी़ पुलिस ने तुरंत एक टीम रवाना कर दी, जहां पिंजर समीप महागांव (मोखाड) से एक दुपहिया जब्त की गई़ पुलिस के आने की भनक लगने से आरोपी फरार होने में कामयाब रहा़ दुपहिया के दस्तावेज की जांच पड़ताल चल रही है़ दुपहिया क्रमांक भी फर्जी होने की आशंका जताई गई है.

    देऊलगांव से पकड़ा गया युवक

    दूसरी ओर पुलिस ने सोमवार की दोपहर वर्धा से कुछ ही दूरी पर स्थित देऊलगांव (शिवनगर) से नरेश व्यंकट मोहिते (29) को हिरासत में ले लिया है़ नरेश यह सह चालक के रूप में गांजा तस्करी में शामिल था़  प्रकरण में और कुछ आरोपी मिलने की संभावना रामनगर पुलिस ने जताई है़ आगे की जांच थानेदार धनाजी जलक के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक संजय मिश्रा व उनकी टीम कर रही है.