Arvi Killing-Father killed his father

पुलिस सुत्रों से मिली जानकरी के अनुसार मृतक सुरेश डकरे को शराब की अत्याधिक लत थी।

Loading

मॉं को हो रही गालीगलौच बेटा सह नही पाया,पिता का गला घोंटा, आर्वी तहसिल में सप्ताह भर में दुसरी घटना

आर्वी. शराब का सेवन करने के उपरांत मॉं को हो रही गालीगलौच व मारपिट सह नही पाये पुत्र ने पिता को ही मौत के घाट उतार दिया।यह घटना शहर के चोरडिया ले आऊट परिसर में रविवार की रात 9 बजे घटी।

पुलिस सुत्रों से मिली जानकरी के अनुसार मृतक सुरेश डकरे को शराब की अत्याधिक लत थी। वह गवंडी काम करता था।उसे दो पुत्रियां व एक पुत्र था।किंतु शराब की आदत व प्रतिदिन घर में हंगामा होने के कारण उसकी दोनों पुत्रियां उसे छोडकर चली गई थी।जिससे सुरेश यह पत्नी व पुत्र के साथ चोरडिया ले आऊट में रहता था।रविवार की रात सुरेश शराब पिकर घर लौटा।पत्नी ने उसे भोजन की थाली परोसी।किंतु सुरेश ने थाली फेकने के कारण पत्नी ने आपत्ती जताई।जिससे दोनों में विवाद शुरू हुआ।

सुरेश ने पत्नी की गालीगलौच कर मारपीट शुरू की।यह बात पुत्र आकाश (24) सह नही पाया।उसने पिता को समझाने की कौशीश की।लेकीन पिता ने उसकी बात नही सुनी।जिससे दोनों में हाथापाई हुई।आकाश ने पिता को जोर का धक्का दिया।जिससे पिता गल्ली में निचे गिरे।यह पर लोहे की दंडियों पर मटका रख हुआ था।वह पिता के सर पर लगने से खुन निकलना शुरू हुआ।दरमियान क्रद्ध आकाश पिता के सिने पर बैठा।उसने मटके से लिपटा हुआ।

टॉवेल निकालकर पिता का गला घोंटा।पिता की मौत होने की बात सामने आने के उपरांत मॉं के साथ पुत्र पुलिस थाने में पहुंचा।उसने पुरी हकीकत बयां की।उल्लेखनिय है की, गत सप्ताह बोरगाव में भी पुत्र ने पिता की हत्या की थी।एक सप्ताह के भितर दो घटना हुई है।