Bloody Clash

  • आर्वी नाका चौराहे पर पुलिस ने की कार्रवाई

वर्धा. धूलिवंदन के दिन आर्वी नाका चौराहा परिसर में दो गुटों के बीच खूनी झड़प देखने मिली़ एकदूसरे पर हथियार, लाठी से वार किये गए़ वहीं कुछ ने पत्थर भी बरसाये़ इस घटना से से परिसर में हड़कम्प मच गया था़ समय रहते घटनास्थल पर शहर व रामनगर थाने की पुलिस पहुंचने से आगे की अनहोनी टली़ बता दें कि जिले में 60 घंटे का कर्फ्यू लागू होने के कारण धूलिवंदन के दिन सर्वत्र सन्नाटा छाया हुआ था.

मुख्य चौराहों पर पुलिस का बंदोबस्त होने से लोग चोरी छुपे भीतरी सड़कों से घूमकर एकदूसरे को रंग लगाते नजर आ रहे थे़ इस बीच दोपहर 1.30 बजे के दौरान आर्वी नाका चौराहे स्थित बस्ती में दो गुटों के बीच खूनी झड़प हुई़ इसमें दोनों गुटों के सदस्यों ने एकदूसरे पर हथियार से वार किए़ लाठी व राड से मारपीट शुरू हो गई़ वहीं कुछ लोगों ने एकदूसरे पर पत्थर भी बरसाये़ यह बात ध्यान में आते ही चौराहे पर खड़े कुछ पुलिसकर्मी व होमगार्ड घटनास्थल पर पहुंचे़ परंतु भीड़ ने उन पर भी पत्थर बरसाये.

पुलिस देख मौके से भागे युवक 

वारदात की सूचना मिलते ही रामनगर के थानेदार धनाजी जलक दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे़  घटना में तीन से चार लोग जख्मी भी हो गए. कुछ ही समय में शहर थाने की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची़  पुलिस आने की भनक लगते ही कुछ युवक घटनास्थल से फरार हो गए़  पुलिसकर्मियों ने बल का उपयोग कर स्थिति पर काबू पा लिया़  इस वारदात से काफी देर तक आर्वी नाका चौराहे पर तनाव की स्थिति बनी रही.