Mother son death

  • सावंगी(झाड़े) में उजागर हुई घटना

समुद्रपुर. मकान में मां और बेटी एकसाथ मृतावस्था में पाये जाने से खलबली मच गई़ उक्त घटना तहसील के सावंगी (झाड़े) में रविवार की सुबह 10 बजे प्रकाश में आयी़ दोनों के शव सड़ी गली अवस्था में होने से उनकी मृत्यु दो से तीन दिन पहले होने का अनुमान लगाया गया़ गपरिसर में बदबू फैलने से यह बात सामने आयी.

मृतकों में सुभद्रा डोमा मांडवकर व सुरेखा हरिश्चंद्र पाचखंडे (45) बताया गया़ जानकारी के अनुसार मृतक सुभद्रा व बेटी सुरेखा परिजनों से अलग रहती थी़ 2 मई की सुबह दस बजे दुर्गंध फैलने से सुभद्रा की बहू जिजा प्रकाश मांडवकर मकान की ओर गई, जहां सुभद्रा व सुरेखा मृतावस्था में पड़ी दिखाई दी़ यह बात जिजा ने परिवार के अन्य सदस्यों को बताई़ खबर फैलते ही ग्रामीणों ने घटनास्थल पर भीड़ की़ गांव के उपसरपंच अजय कुडे, पुलिस पाटिल समीर धोटे ने सूचना देने पर समुद्रपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

दोनों परिजनों से अलग रहती थी 

सुभद्रा मजदूरी करती थी़  बेटी सुरेखा कुछ वर्षों से बीमार थी़  गत दो दिनों से दोनों कहीं पर दिखाई नहीं दी़  इस बीच उनके शव मकान में मिलने से हड़कम्प मच गया़  पुलिस ने घटना का पंचनामा किया़  शव काफी सड़गल गए थे़  इससे उनकी मृत्यु दो-तीन दिन पहले होने का अनुमान पुलिस ने लगाया़  खबर लिखे जाने तक मृत्यु का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया़  आगे की जांच थानेदार हेमंत चांदेवार के मार्गदर्शन में धनंजय पांडे, अमोल पुरी कर रहे है.