तीन दूकानों के टूटे ताले, शहर में चोरों का आतंक

    वर्धा. बुधवार की रात शहर के 3 दूकानों के ताले तोड़कर अज्ञात चोरो ने नगद राशि पर हाथ साफ किया. जिसमें सिंदी लाइन मोहता मार्केट स्थित कृषि केन्द्र, वंजारी चौक स्थित मेडिकल स्टोअर्स तथा मालगुजारी पुरा स्थित मेडकील स्टोअर्स का समावेश है. इस प्रकरण में शहर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया.

    मिली जानकारी के अनुसार श्यामसुंदर चांडक का सिंदी लाइन मोहता मार्केट में चांडक एग्रो सेंटर नाम से कृषि केन्द्र है. लाकडाउन लागू होने से शासकीय नियम के तहत सुबह 8 से दोपहर 1 बजे तक ही शुरू रहता है. 26 मई को दूकान शुरू करने के लिए चांडक दूकान में पहुंचे. उक्त समय उन्हे दोनों शटर के ताले टूटे हुए दिखाई दिए. भीतर देखने पर दूकान से गल्ले 4 हजार रुपए की राशि गायब दिखायी दी.

    इस प्रकरण में चांडक की रिपोर्ट के तहत शहर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज किया. वहीं अतुल भरणे का वंजारी चौक में जेनेरिक मेडिकल स्टोअर्स है. रात के समय वे स्टोअर्स बंद कर घर चले गए. सुरक्षा हेतु स्टोअर्स के बाहर सीसीटीवी कैमेरा लगाया गया है. रात के समय अज्ञात चोर ने दूकान का लोहे का शटर का ताला तोड़कर गल्ले से 5,000 रुपए नगद, हार्डडिस्क कीमत 8000 रुपए कुल 13 हजार के माल पर हाथ साफ किया.

    वहीं तीसरी चोरी मालगुजारी पुरा स्थित मेडिकल स्टोअर्स में घटी. आशीष घनश्यामदास मनोजा का मालगुजारीपुरा में मेडिकल स्टोअर्स है. रात के समय अज्ञात चोरो ने दूकान का शटर तोडकर गल्ले से नगद 6 हजार की राशि पर हाथ साफ किया. इस प्रकरण में अज्ञात आरोपी के खिलाफ शहर पुलिस ने मामला दर्ज किया.