Wardha Car Accident

    Loading

    तलेगांव-श्या.पं. (सं). अमरावती से नागपुर की दिशा में ओर जा रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस भीषण हादसे में चालक सहित कार में सवार 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे इतना भयावह था कि एक का शव मार्ग से पेड़ पर जा अटका तो दूसरे का शव कुछ अंतराल पर नाली में जा गिरा़  उक्त हादसा शुक्रवार की सुबह 7 बजे महामार्ग क्र. 6 पर चिस्तूर के समीप घटा़       बता दें कि 30 जुलाई की सुबह चिस्तूर के समीप नागपुर की ओर जा रही कार क्रमांक एमएच 30 पी 3214 हादसे का शिकार हुई.  

    चिस्तूर के समीप घटा भीषण हादसा

    कार की रफ्तार अधिक होने से कार पलटी खाते हुए मार्ग से निचे उतरी़ इसमें कार परखच्चे उड़ गए़  वहीं तीन लोगों की मौत हुई, जबकि एक व्यक्ति बाल-बाल बचा़  मृतकों में बडनेरा निवासी अमित गोयते (32), अमरावती निवासी शुभम गारोडे (25) व राजूरा निवासी आशीष माटे का समावेश है़  वहीं शुभम भोयर यह भीषण हादसे में सौभाग्यवश बच गया़  हादसा इतना भयावह था कि कार पूर्णत: क्षतिग्रस्त हो गई़  मृतकों में से एक का शव नीम के पेड़ पर जा अटका़  दूसरा सीटबेल्ट लगा होने के कारण वाहन में ही अटका तो अन्य एक का शव नाली में जा गिरा था.  

    पोस्टमार्टम कराने शव भेजे गए अस्पताल  

    चालक का नियंत्रण छूटने यह हादसा घटने की जानकारी पुलिस ने दी़  एक पेड़ को टकराते हुए कार मार्ग से सटे जा धंसी थी़  सूचना मिलते ही घटनास्थल पर तलेगांव थाने के पुलिस उपनिरीक्षक पवन भांबुरकर, पुलिसकर्मी राजेश साहू, सुधीर डांगे, श्याम गहाट, राहुल अमोने, अनिल चिलघर, देवेंद्र गुजर, विजय उईके, रमेश परबत पहुंचे़  घटना का पंचनामा कर तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेजे गए़ वहीं घायल को उपचारार्थ दाखिल किया गया़  इस काम के लिए जलगांव निवासी कादर खान व उपस्थित कुछ युवाओं ने पुलिस को मदद की.