Wardha Women Hospital

    Loading

    वर्धा. शहर के सरकारी अस्पताल परिसर स्थित महिला अस्पताल का निर्माण कार्य निधि के अभाव में लटक गया है़ कोरोना के संकट में नागरिकों की स्वास्थ्य को प्राथमिकता देनी चाहिए, जिससे तत्काल निधि उपलब्ध कराने की मांग नगरसेवकों ने शासन से की है.

    सरकार दें पर्याप्त निधि

    विधायक पंकज भोयर के प्रयासों से महिला अस्पताल को भाजपा सरकार के कार्यकाल में निधि मिला. परंतु बीते 2 वर्ष से निधि नहीं मिलने से काम लटका हुआ है. सरकार स्वास्थ्य सेवा के संदर्भ में ऐसी लापरवाही नहीं करनी चाहिए. समय पर निधि दिया रहता तो आज अस्पताल शुरू हो जाता. महिला अस्पताल होने के कारण सरकार ने निधि देना चाहिए. पालकमंत्री ने इस ओर ध्यान देकर अस्पताल निर्माण का कार्य जल्द से जल्द पूरा करना चाहिए. 

    -राधा चरणसिंग चावरे, नगरसेविका.

    युद्धस्तर पर पूर्ण करें शेष निर्माण 

    कोरोना के इस संकट में अस्पताल को तत्काल निधि उपलब्ध कराते हुए अधूरा निर्माण कार्य युद्धस्तर पर पूर्ण करने की जरूरत है़  इससे मरीजों का इलाज करने में आसानी होगी़  आज अगर अस्पताल रहता तो कई जानें बचाना संभव होता़  

    -रेणुका शरद आडे, नगरसेविका.

    आघाड़ी सरकार की निष्क्रियता

    तत्कालीन पालकमंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने भूमिपूजन करके महिला अस्पताल के कार्य को गति दी थी़  वहीं महाविकास आघाड़ी की निष्क्रिय कार्यप्रणाली की वजह से निधि उपलब्ध नहीं हो सका़  परिणामवश अस्पताल का कार्य अधर में अटका पड़ा है़  आज कोरोना संकट में अस्पताल बनकर तैयार रहता तो 200 से 250 बेड उपलब्ध रहते, जिसका गरीब जनता को काफी लाभ होता़ 

    -प्रतिभा प्रशांत बुर्ले, नगरसेविका.

    मरीजों को होगा लाभ

    प्रतिदिन कोरोना मामलों में वृद्धि हो रही है, जिससे अस्पतालों में बेड नहीं मिल रहा़  एक ओर भूगांव में जम्बो अस्पताल का निर्माण किया जा रहा है़  लेकिन जो इन्फ्रास्ट्रक्चर खड़ा है, उस ओर अनदेखी की जा रही है़  निधि उपलब्ध करके शहर के महिला अस्पताल को गति देनी चाहिए. 

    -अभिषेक त्रिवेदी

    राज्य सरकार दें ध्यान 

    अभी भी समय नहीं गया है़  राज्य सरकार ने जल्द से जल्द ध्यान देकर महिला अस्पताल का कार्य पूर्ण करना चाहिए़  कोरोना के इस संकट में यह अस्पताल महिलाओं के लिए आरक्षित रखने पर कई जानें बचाना संभव होगा़  शहर समेत ग्रामीण विभाग के लोगों को लाभ मिलेगा. 

    -आशीष वैद्य, नगरसेवक.

    जल्द से जल्द बनें अस्पताल

    कोरोना के इस संकट में जल्द से जल्द अस्पताल बनाकर गरीब जनता को राहत देने की जरूरत है़  अस्पताल में बेड न मिलने के कारण कई लोगों की मौत हुई है़  अगर आज अस्पताल रहता तो उनकी जान बचाई जा सकती थी़  जल्द निधि उपलब्ध कराके अस्पताल बनाने की जरूरत है.

    -कैलास राखडे.