कोरोना : 30 प्रतिशत बेड पर अन्य जिलों का कब्जा

वर्धा. जिलें में स्वास्थ्य सुविधा पर्याप्त है. किंतु अस्पताल के 30 प्रतिशत बेड अन्य जिलों के मरिजों ने काबिज किए है. इस बात की पुष्टि स्वंय जिलाधिकारी विवेक भीमनवार ने की. जिले में कोरोना के मरिजों की संख्या तेजी से बढ रही है.एक और जिले के मरिजों को बेड उपलब्ध नही हो रहे है. घंटों तक मरिजों को बेड की राह देखनी पडती है. ऐसे में सेवाग्राम व सावंगी  अस्पताल के 30 प्रतिशत बेड पर अन्य जिलों के मरीज उपचार लेने की बात सामने आयी है.

सोमवार को पालकमंत्री सुनिल केदार की पत्रपरिषद में जिलाधिकारी विवेक भीमनवार ने इस बात को कबूला. जिले में प्रतिदिन 100 से अधिक संक्रमित मिल रहे है. ऐसे में अन्य जिलों से आनेवाले मरिजों को बेड उपलब्ध कराए जाने के कारण वर्धावासियों पर खतरा मंडरा रहा है.जिले में तेजी से मृत्यूदर बढ रही है.

बेड उपलब्ध नही होने के कारण मृतकों की संख्या में वृद्धि होने की संभावना अधिक हो गई है. प्रशासन व पालकमंत्री जिलें में पर्याप्त स्वास्थ्य सुविधा होने की बात कह रहे है. बावजूद स्थिति विपरित है. प्रशासन ने इसकी सुध लेकर जिले के मरीजो को बेड उपलब्ध कराने के लिये पहल करनी आवश्यक है.नही तो स्थिति भीषण हो सकती है.