नप कार्यालय में पहुंची शव यात्रा, प्रहरियों का अनोखा आंदोलन

Loading

वर्धा. अमृत योजना के काम हो रही लापरवाही के खिलाफ प्रहार जनशक्ति पार्टी ने अनोखा आंदोलन किया. शव यात्रा के साथ सीओ के दफ्तर में कार्यकर्ता पहुंचने से उपस्थित अधिकारी व कर्मियों में खलबली मच गई . सीओ अनुपस्थित होने से असंतोष जताते हुए घोषणाबाजी की गई . अंतत: नप अध्यक्ष व उपाध्यक्ष ने निवेदन लेकर शीघ्र मरम्मत का कार्य किया जाएंगा, ऐसा आश्वासन दिया.

वर्धा नप क्षेत्र में अमृत योजना के तहत जलापूर्ति व मलनिस्सारण योजना कार्य किया जा रहा है. इसके लिए बडी मात्रा में सडक फोडकर खुदाई की गई .किन्तु उक्त गड्ढे सुचारु तरीके से बुझाये न जाने के कारण बारिश के दिनों में हादसे घट रहे है . शहर के गोंडप्लाट सुभाष चौक, शास्त्री चौक से पावडे चौक मार्ग, वंजारी चौक, रेलवे स्थानक मार्ग सहित अन्य सडको की हालत खराब है .इतवारा, जेल रोड सहित अनेक ठिकाणो पर चेंबर के लिए गहरे व चौढे गड्ढे खोदे गए है़. किन्तु सुरक्षा की दृष्टी से किसी प्रकार की उपाययोजना नहीं है. ठेकेदार मनमानी काम कर रहा है. बैरिकेट्स नहीं लगाये गए. गड्ढे में गिरकर किसी की जान जा सकती है.

इस योजना में भ्रष्टाचार बडी मात्रा में हुआ है. अनेक शिकायतो के बावजुद किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की जा रही. इन सभी बातों को संबंध में प्रहार जनशक्ति पार्टि के जिलाप्रमुख विकास दांडगे के नेतृत्व में अनोखा आंदोलन किया गया. दोपहर डेढ बजे दौरान कार्यकर्ता जिवित व्यक्ती की शव यात्रा लेकर दफ्तर पहुंचे. जहां जोरदार घोषणाबाजी से खलबली मच गई. मुख्याधिकारी जगताप अनुपस्थित होने से नगराध्यक्ष अतुल तराले, उपाध्यक्ष प्रदिपसिंह ठाकुर ने आंदोलनकारियो से चर्चा की. दो दिन के भितर मरम्मत नहीं की गई तो अधिक तीव्र आंदोलन किया जाएंगा, ऐसी चेतावनी दांडगे ने दी. आंदोलन में भूषन येलेकार, आदित्य कोकडवार, प्रीतम कातकिडे, महेंद्र डंभारे, मुकेश वाघमारे, शुभम भोयर, धनंजय मेश्राम, प्रशिल धांदे, वैभव वरघणे सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे.