लिफ्ट में फिर अटका कर्मचारी, जिप इमारत में मची खलबली

वर्धा. जिला परिषद की इमारत में लगाई गई लिफ्ट सभी के लिए सिरदर्द बनी हुई है़ मंगलवार को सामान्य प्रशासन विभाग के रोखपाल लिफ्ट में अटक जाने से सर्वत्र खलबली मच गई थी़ समय रहते लिफ्टमैन ने पहुंच कर उन्हें बाहर निकालने से अनहोनी टली.

बता दे कि, जिप की इमारत में लगाई गई लिफ्ट में तकनीकि समस्या आते रहती है़ कुछ माह पूर्व लिफ्ट में जिप के चार कर्मचारी अटक गए थे़ उन्हें निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पडी़ इसके बाद करीब 8 माह तक लिफ्ट बंद रही़ हालहि में पांच दिन पूर्व पुन: लिफ्ट शुरु की गई़ मंगलवार, 8 दिसंबर की दोपहर 3.30 बजे सामान्य प्रशासन में कार्यरत रोखपाल अरविंद भोसकर ने वित्त विभाग में जाने के लिए लिफ्ट का उपयोग किया़ इस दौरान लिफ्टमैन उपस्थित न होने से वें अकेले ही लिफ्ट में चले गए.

लिफ्ट शुरु होते ही केबल ब्रेक होने से बंद हो गई़ कर्मचारी भीतर अटकने की बात सामने आते ही सर्वत्र खलबली मच गई़ पश्चात लिफ्टमैन प्रशांत वाघमारे को बुलाया गया़ उसने सतर्कता दिखाते हुए 15 मिनट में अरविंद भोसकर को बाहर निकाला़ अन्यथा बडी अनहोनी घटती़ लिफ की गुणवत्ता खराब होने के कारण यह समस्या पैदा हो रही है़ इस ओर वरिष्ठ अधिकारी गंभीरता से ध्यान दे, ऐसी मांग जिप के कर्मचारी कर रहे है.