श्री हास्पीटल में युवकों का उत्पात, डाक्टर से धक्कामुक्की, कार की तोडफोड

  • बैचलर मार्ग की वारदात

Loading

वर्धा. मरिज को अस्पताल में भर्ती न करने की बात का गुस्सा उतारते हुए चार युवकों ने बैचलर मार्ग राधानगर स्थित श्री अस्पताल में अच्छाखासा उत्पात मचाया़ युवको ने डा़ सचिन तोटे से धक्कामुक्की कर उनके कार व कैबीन की तोडफोड कर दी़ उक्त वारदात शुक्रवार, 14 मई की देरशाम 7.30 बजे घटते ही परिसर में हडकम्प मच गया.

पुलिस सूत्रों के अनुसार एक सप्ताह पहले किसी महिला मरिज को लेकर कुछ लोग श्री अस्पताल में पहुंचे थे़ परंतु महिला की हालत गंभीर होने से डा़ सचिन तोटे ने उन्हें दूसरे अस्पताल में जाने की सलाह दी थी़ जहां समय पर ईलाज न मिलने से उक्त महिला की मौत होने की जानकारी है.

इस बात का गुस्सा मन में रखकर मृतक के परिजन दो दिन पहले डा़ सचिन तोटे के अस्पताल में पहुंचे थे़ उस समय भी डाक्टर से गालीगलौज कर उनकी कालर तक पकडने की जानकारी है़ परंतु उस समय मामला अधिक आगे नहीं बढा़ परंतु शुक्रवार की शाम 7.30 बजे अचानक चार युवक श्री अस्पताल पहुंचे.

Wardha Doctor's Car todfod

उन्होंने गालीगलौज करते हुए डाक्टर की कैबीन की तोडफोड की़ वें इतने पर ही नहीं रुके तो हमलावरो ने डाक्टर की कार पर बडे बडे पत्थर डालकर तोडफोड कर दी़ इस घटना से परिसर में हडकम्प मच गया था़ अच्छाखासा उत्पात मचाने के बाद चारो हमलावर वहां से फरार हो गए़ सूचना मिलते ही रामनगर थाने का दल घटनास्थल पर पहुंचा़ समाचार लिखे जाने तक रामनगर पुलिस की जांच चल रही थी.

Wardha Doctor's Car todfod

सीसीटीवी में कैद हरकत

उल्लेखनिय है कि, हमलावरो की हरकते अस्पताल व डा़ सचिन तोटे के कैबीन में लगे सीसीटीवी कैमरो में कैद हुई़ इस घटना को लेकर रामनगर पुलिस आगे की जांच कर रही है.