Crime

    वर्धा. पति-पत्नी में हुए विवाद में गुस्साए आरोपी ने अपनी ही 2 वर्षीय पुत्री को जमीन पर पटक कर जान से मारने की कोशिश की़ उक्त सनसनीखेज वारदात सेवाग्राम के उगले लेआउट में सामने आयी़ बालिका पर सेवाग्राम अस्पताल में इलाज शुरू है़ बता दें कि, उगले लेआउट निवासी ताकसांडे के मकान में आसिफ हैदर शेख (30) रहता है़ उसे शराब पीने की लत है.

    हमेशा शराब के नशे में घर पहुंचने से पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू रहते है़ं 24 मार्च की दोपहर आसिफ शराब पीकर घर पहुंचा़ पत्नी ने उसे गैस सिलेंडर अपने भाई के यहां ले जाने के लिए कहा़ इस बात पर दोनों में विवाद हुआ़ इस दौरान गुस्साए आसिफ ने अपनी 2 वर्षीय पुत्री के पैर पकड़कर उसे गोल-गोल घूमाकर जमीन पर पटक दिया़ उसकी जान लेने की कोशिश की़ इसमें बालिका के सिर पर गहरी चोट आने से वह गंभीर जख्मी हुई.

    आरोपी घटनास्थल से फरार

    वारदात के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया़ बालिका को उसकी मां ने अस्पताल में भर्ती करवाया़  प्रकरण में सेवाग्राम पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया़ आगे की जांच थानेदार कांचन पांडे के मार्गदर्शन में गणेश सायकर कर रहे है़ं  फिलहाल बालिका की हालत खतरे से बाहर बताई गई है़ आरोपी आसिफ शेख की तलाश में पुलिस टीम रवाना होने की जानकारी है.