Wardha

  • पहिली मंजिल से परिवार ने लगाई छलांग
  • उपचार के लिये सेवाग्राम अस्पताल में दाखिल

हिंगनघाट. स्थानिक जग्गनाथ  वार्ड मुख्य मार्ग पर स्थित वर्धमान टेक्सटाइल्स रेडीमेड कपडा दुकानसहित निवासस्थान में शनिवार की तडके भीषण आग लगी.आग का रौद्र रूप  देखते हुये पितलिया परिवार ने पहिली मंजिल से छलांग लगाई.किंतु इस दौरान परिवार के चार सदस्य झुलसे.आग बुझाने गये दलमल विभाग के दो कर्मी सिलेंडर का विस्फोट होने से घायल हुये.

सुनील पितलिया का जगन्नाथ वार्ड के मुख्य मार्ग पर वर्धमान टेक्सटाइल्स कपडा दुकान आहे.दुकान की पहिली व दुसरी मंजिल पर निवासस्थान है.  आज तडके तीन बजे के दरमियान दुकान को आग लगी. देखते ही देखते आग ने रौद्ररूप धारण किया.आग की लपटे के कारण पितलिया परिवार की निंद खुली.जान बचाने के लिये उन्होंने पहिली मंजिल से टिनशेड पर छलांग लगाई.

wardha

किंतु इस दौरान चार व्यक्ती झुलसे.  नप के दमकल विभाग को तुरंत जानकारी दी.आग बुझाते समय सिलेंडर का विस्फोट होने से दमकल विभाग के कर्मी नितिन जंगले व गणेश सायंकार घायल हुये. दुकान मालिक सुनील पितलिया , कोमल पितलिया, पुत्र राज,पुत्री रिया को सेवाग्राम के अस्पताल में दाखिल किया गया. शार्ट सर्किट से आग लगने की जानकारी है.     

wardha    

जानकारी मिलने के बाद विधायक समीर कुणावार, थानेदार बंडीवार घटनास्थल पर पहुंचे.पार्षद सुरेंद्र डोंगरे व पप्पू मोहता ने आग बुझाने के सहयोग किया.