Establishment-P1, P2 canceled every day from Sunday, administration's decision

  • पति को बनाया बंदी
  • मौजा सेलसुरा की घटना

वर्धा. नोकरी के लिए साक्षात्कार के बहाने फार्महाऊस पर बुलाकर विवाहिता से गैंगरेप किया गया़ उक्त सनसनीखेज वारदात मौजा सेलसुरा स्थित खेत परिसर में सामने आने से हडकम्प मच गया़ पति को बंदी बनाकर 6 लोगों ने एक एक कर पीडिता से दुराचार करने की बात कही जा रही है .पुलिस ने चार संदिग्धों को जांच के लिये हिरासत में लिया है. प्रकरण का दूसरा पहलू होने की भी जानकारी है.सावंगी पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिंदी (रेलवे) निवासी 22 वर्षीय विवाहिता को नोकरी का झांसा दिया गया़ इतना ही नहीं तो उसे साक्षात्कार देने के लिए सेलसुरा के शेतकी शाला समीपस्थ एक फार्महाऊस पर बुलाया गया था़ संबंधितों पर विश्वास कर विवाहिता शनिवार, 27 जून को अपने पति के साथ फार्महाऊस पर पहुंची़ जहां करीब 6 लोग उपस्थित थे़ उन्होंने विवाहिता के पति को पहले बाहर बैठने को कहा़ पश्चात उसे भितर एक रुम में बुलाया़ इतना ही नहीं तो उसके पति को धमकी देकर रस्सी से बांध दिया़. इसके बाद बारी बारी सभी ने विवाहिता से दुष्कर्म किया़.

 Gang rape on married woman, Farmhouse called on the pretext of meeting

इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने विवाहिता व उसके पति को किसी से कुछ कहने पर जान से मारने की धमकी दी़ पश्चात सभी आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए़ घटना से आहत हुई पीडिता व उसका पति पहले देवली पुलिस थाना पहुंचे़ जहां से पुलिस ने उन्हें शीघ्र सावंगी जाने की सलाह दी़ साथ ही देवली पुलिस का एक दस्ता घटनास्थल पर पहुंचा़ फार्महाऊस का मुहायना करने पर रुम में कुछ आपत्तीजनक चिजे बरामद हुई़ सावंगी पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की कार्रवाई  शुरु कर दी थी.