2 groups clash in Sadiyanagar - 10 people nominated

Loading

सेलु: तहसील के बोरधरण व्याघ्र प्रकल्प में घुमने आये पर्यटकों ने निजी वाहन ले जाने की बात को लेकर हुडदंग मचाते हुए आरएफओ व वनकर्मी की कार्यालय में घुसकर धुनाई की. जिससे परिसर में हडकम्प मच गया. उक्त घटना बुधवार दोपहर साढे 3 बजे के दौरान घटी. इस प्रकरण में सेलू पुलिस ने वर्धा निवासी महेश ठाकुर, स्वप्नील तलवेकर, मंगेश रामटेके सहित अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर के समय बोर व्याघ्र प्रकल्प परिसर में वर्धा निवासी महेश ठाकुर, स्वप्नील तलवेकर, मंगेश रामटेके अपने कुछ साथियों के साथ जंगल सफारी करने पहुंचे. उक्त समय कार्यालय में भाकरे नामक कर्मचारी मौजूद थे. इन पर्यटकों ने कार्यालय में पहुंचकर निजी वाहन से जंगल सफारी करने की बात वनकर्मी भाकरे से कही. लेकिन उन्होने नियम बताते हुए जंगल सफारी के लिए जिप्सी ही लेनी की बिनती की.

परंतु उनकी बात से हंगामा मचाते हुए पर्यटकों ने परिसर में हुडदंग मचाया. साथ ही वनकर्मी भाकरे से मारपीट शुरु की. जिससे घबराये वनकर्मी भाकरे आरएफओ के क्वार्टर में भागे. हुडदंग मचानेवाले पर्यटकों ने उनके पिछे भागते हुए आरएफओ गावंडे से भी मारपीट की. तत्पश्चात वहा से भाग गए. इस प्रकरण में आरएफओ गावंडे की शिकायत पर सेलू पुलिस ने महेश ठाकुर, स्वप्नील तलवेकर, मंगेश रामटेके के खिलाफ मामला दर्ज किया.

क्वालर पकडकर की मारपीट

बोर व्याघ्र प्रकल्प में प्रायवेट वाहन से जंगल सफारी करने की अनुमति नही है. लेकिन इसके बावजूद भी वर्धा के पर्यटकों ने निजी वाहन ले जाने की जिद करते हुए कर्मी को गालीगलौज कर मारपीट की. यहा तक कि, मेरी क्वालर पकडकर मुझसे भी मारपीट की गई.- दिनेश गावंडे, आरएफओ,