Woman opened the proceedings, gave request to MP

Loading

वर्धा. स्नेहल नगर निवासी सोनाली राजेश बालपांडे ने राजस्व विभाग ने की कार्रवाई की गुरूवार को पोल खोल की.बालपांडे ने इस संदर्भ में सांसद रामदास तडस को निवेदन देकर आपबिती बयां की है.राजस्व विभाग की कार्रवाई एक बडा षडयंत्र होने का आरोप बालपांडे ने लगाया है.एसडीओं की पत्नीने ही स्कूल खोलने की लिये कहां था फिर एसडीओं ने कार्रवाई के निर्देश कैसे दिये, ऐसा प्रश्न उपस्थित किया है.इस मामले में एसडीओ सुरेश बगले की भूमिका संदेह के घेरे में आ गई है.

स्नेहल नगर निवासी सोनाली बालपांडे ने सांसद तडस को दिये निवेदन में कहां है की, परिवार को सहायता करने के लिये वह योगा क्लॉस व आहार केंद्र चलाती है. लॉकडाउन के कारण यह केंद्र बंद था. सरकार ने व्यायाम स्कूल, योगा क्लॉस पर पाबंदी बरकरार रखी है. क्लॉस में एसडीओ सुरेश बगले की पत्नी ज्योत्सना लॉकडाउन के पुर्व नियमित आती थी. किंतु पांबदी होने के कारण योगा क्लॉस बंद थे. इसी दौरान एसडीओ की पत्नी ने संपर्क कर क्लॉसेस शुरू करने के लिये कहां.

एसडीओ की पत्नीने साहब से बात होने की जानकारी देकर चार से पांच महिलायों की उपस्थिती में क्लॉस शुरू करने के कहां है, ऐसी जानकारी दी थी.परिणामस्वरूप क्लॉसेस शुरू किये गये. 3 जुलाई को एसडीओ की पत्नी क्लॉस के लिये उपस्थित थी.लेकीन दुसरे दिन पेट की तकलिफ होने का कारण बताकर नही आयी, ऐसी जानकारी सोनाली ने निवेदन में दी है. 4 जुलाई को सुबह 8.30 बजे नायब तहसीलदार डा.शकुंतला पाराजे अपनी टिम के साथ पहुंची.इस दौरान अधिकारियों ने अपना रौब जमाते हुये घर में आयी महिला रिश्तेदार व पुछताछ हेतू आयी अन्य दो महिलायों के साथ बदसलुकी कर उन पर भी कार्रवाई की.तथा मुझ पर 25 हजार का जुर्माना ठोका.यह कार्रवाई नियम के विरूद्ध होने के कारण इसकी जांच कर मुझे न्याय दिया जाये, ऐसी गुहार सोनाली बालपांडे ने सांसद रामदास तडस से लगाई है.

महिला ने जिम शुरू किया था– एसडीओ बगले     
एसडीओ सुरेश बगले ने बताया कि, आहार केंद्र की जगह महिला ने जिम शुरू किया था.जिसकी जानकारी पत्नी ने दी थी.जिससे कार्रवाई की गई.उक्त महिला पर अप्रैल माह में मास्क नही लगाने पर भी कार्रवाई की गई है.पत्नी की तीन माह की फीस 15 हजार रुपये जमा की गई है.किन्तु लॉकडाउन के पूर्व क्लास केवल कुछ दिन ही हुए है.केंद्र पर कार्रवाई नही होती थी तो प्रशासन पर उंगली उठती थी.