MARRIAGE

  • मध्यप्रदेश की युवती का आर्वी के युवक से विवाह, राज्य की सीमा पार कर अकेले आर्वी पहुंची

आर्वी. फिलहाल सोशल मीडिया युवाओं पर हावी हो गया है. इसके साथ ही सोशल मीडिया युवाओं की जोडिया भी बना रहा है. ऐसा ही मामला आर्वी में सामने आया है. जिसमें टिकटॉक से हुआ प्यार शादी में बदल गया. मध्यप्रदेश की युवती ने अकेले आर्वी पहुंचकर युवक से शादी कर ली.

आर्वी के मालगण वार्ड निवासी मिलींद अजाबराव मेहरे को नृत्य व अभिनय में दिलचस्पी थी. जिस कारण वह टिकटॉक पर हमेशा वीडिओ अपलोड करता था. उसके वीडिओ मध्यप्रदेश के छिंदडावा स्थित डोंगरगांव निवासी लताश चव्हाण हमेशा देखती थी. दसवीं कक्षा में पढनेवाली लताशा वीडिओं के कारण मिलींद के प्यार में पड गई. देखते ही देखते दोनों के दिल भी मिल गए. एक माह पूर्व लताशा ने मिलींद से शादी की बात कही. मिलींद भी राजी हो गया.

जिससे माता-पिता को न बताते हुए लताशा राज्य की सीमा पार कर आर्वी में अकेली पहुंची. चौकानेवाली बात यह है कि, तब तक दोनों की कभी प्रत्यक्ष मुलाकात ही नही हुई थी. टिकटॉक पर ही एक दूसरे को देखते थे. 9 सितम्बर को लताशा बसस्थानक पर पहली बार मिलींद से मिली. उस वक्त उनकी खुशी का कोई ठिकाणा नही रहा. दूसरे दिन दोनों ने यवतमाल पहुंचकर श्री सत्यनारायण भूत चैरिटेबल ट्रस्ट में गवाहों के समक्ष विवाह कर लिया. अब इसकी जानकारी पुलिस को दी गई है. पुलिस आगे की जांच कर रही है.