File Photo
File Photo

Loading

वर्धा. पिता के उम्र के व्यक्ती ने जो हरकत की वह किशोरी बयान नही कर सकती थी.आखिर परिजनों को शर्मसार घटना कैसे बताये इस कशमकश में डुबी किशोरी ने चिठ्ठी सहारा लिया.पुत्री की चिठ्ठी पढने के बाद परिजनों के होश ही उड गये. 56 वर्षिय व्यक्ती ने उसके साथ जो घिनोनी हरकत की वह सब चिठ्ठी में बयां की इस प्रकरण में हिंगनघाट पुलिस ने आरोपी नथ्थू सक्षाराम नंदुरकर (56) कुकटी निवासी के खिलाफ मामला दर्ज किया.

जानकारी के अनुसार हिंगनघाट तहसिल के कुटकी निवासी नथ्थू नंदुरकर का पीडिता के घर में अकसर आनाजाना था. 30 जून को आरोपी पीडिता के घर गया. उस वक्त किशोरी की मां व भाई बाहर गए थे तथा पिता भी किसी काम से हिंगनघाट गए थे. परंतु नाबालिग की तबीयतखराब होने से वह घर में सो रही थी. आरोपी पीडिता को गांव के अन्य व्यक्ति के घर चाय पिलाने लेकर गया. जिस व्यक्ति के घर गये वह अन्य काम में व्यस्त देखकर आरोपी पीडिता को अंदर के कमरे में ले गया. तुरंत उपचार करने के बहाने नींबू, धागे से इलाज करना शुरु किया.

इसी बहाने किशोरी के अंग से छेडछाड करने लगा.किशोरी ने उसका विरोध करने पर उसने किसी को भी यह बात न बताने की धमकी दे डाली. अपने साथ जो हुआ वह पीडिता किसी के पास बयान नही कर सकती थी. किंतु इस घिनोनी घटना की जानकारी परिजनों को देना आवश्यक था. जिससे किशोरी ने चिठ्ठी का सहारा लिया.यह घटनाक्रम पन्नों पर लिखकर परिजनों को दिया.उक्त वाकियां पढने के बाद परिजनों के होश ही उड गये.उन्होंने तुरंत हिंगनघाट पुलिस थाने में जाकर आरोपी नथ्थू नंदुरकर के खिलाफ शिकायत दर्ज की.