crime

सेलू. तहसील के केलझर में मंगलवार को हुई हत्या की गुत्थी सुलझाने में सेलू पुलिस को सफलता  प्राप्त हुई. 2 हजार रूपयों के लिए हत्या करने की बात पुलिस जांच में सामने आई. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

जानकारी के अनुसार न्यु जलसा धाबे पर कार्यरत जगदीश अंबागडे घर से सिगरेट का पैकेट लेकर धाबे की ओर दुपहिंया से निकला था. इस दौरान दो युवकों ने उसे रोककर उसके पास से जबरन 2 हजार रूपये छीने. घटना की जानकारी किसी को ना हो इसके लिए दोनों ने जगदीश को पत्थरों से कुचल डाला. देर रात तक जगदीश घर नही लौटा था. बुधवार की सुबह उसकी खोजबीन करने पर सुनिता नर्सिंग स्कूल के पास स्थित झाडियों में उसकी लाश मिली थी.

आरोपी दुपहियां लेकर फरार हुए थे. पुलिस ने केलझर निवासी दीपक वसंता चचाने (30) को बुट्टीबोरी समीप के बनवारी से गिरफ्तार किया. उसका सहयोगी सुनिल अशोक राऊत (30) को आज दोपहर में गिरफ्तार किया. जांच में आरोपियों ने बताया कि दुपहियां को नागपुर में छोडा गया है. सन 2011 में केलझर समीप के सामाजिक वनीकरन के नर्सरी में हुई मोरेश्वर बारस्कर की हत्या मामले में भी सुनिल राऊत आरोपी होने की जानकारी है. आरोपियों को आज न्यायालय में प्रस्तुत किया गया. उन्हें चार दिन का पीसीआर दिया गया.