File Photo
File Photo

  • पारडी (चा.) की घटना

वर्धा. दस वर्षीय बालिका का अपहरण कर उससे दुष्कर्म की निंदनीय घटना समुद्रपुर तहसील के पारडी (चाकूर) में सामने आयी़ इस घटना के बाद ग्रामीणों में असंतोष व्यक्त हो रहा है़ सिंदी रेलवे पुलिस ने दुष्कर्मी युवक को गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू कर दी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता के माता-पिता बाहरगांव जाने से वह अपने चाचा के यहां गई थी़ रात्रि भोजन के बाद सभी सोने चले गए़ पीड़िता भी सामने के हाल में अपनी छोटी बहन के साथ सोयी थी़ इसी दौरान गांव निवासी जगदीश उर्फ जग्गु अजय सोयाम (19) ने हाल में प्रवेश किया़ पीड़िता के मुंह पर दुपटा बांध दिया़ बाद में उसे उठाकर खेत में ले गया़ जहां उससे दुष्कर्म किया.

साथ ही किसी से कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी़ डर के मारे पीड़िता ने यह बात किसी को नहीं बताई़ परंतु उसे डरी सहमी देख परिजनों ने विश्वास में लेकर पूछताछ करने पर पीड़िता ने आपबीती बताई.

घटना प्रकाश में आते ही सर्वत्र खलबली मच गई़ प्रकरण में पीड़िता व परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया़ साथ ही आरोपी जगदीश उर्फ जग्गु सोयाम (19) को हिरासत में ले लिया़ आगे की जांच थानेदार प्रशांत काले के मार्गदर्शन में चल रही है.