Panchala farmer commits suicide

  • चार दिनो से थे लापता, जिला अस्पताल में ईलाज शुरु
  • प्रेमिका दो बच्चों की माँ, प्रेमी अविवाहित

Loading

वर्धा (भिडी). चार दिनों से लापता प्रेमी युगल ने गांव की सीमा पर जहर गटकते हुए आत्महत्या की कोशीश की. उक्त सनसनीखेज मामला शनिवार की सुबह प्रकाश में आते ही हडकम्प मच गया. फिलहाल दोनो को जिला अस्पताल में उपचारार्थ दाखील किया गया है. प्रेमिका दो बच्चों की माँ बताई गई तो प्रेमी अविवाहीत होने की जानकारी है.सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भिडी से कुछ ही दूरी पर स्थित वाबगांव निवासी 35 वर्षीय प्रेमिका का के पति का दो वर्ष पहले देहांत हो गया.उसे दो पुत्र भी है़ कुछ माह पूर्व गांव निवासी 22 वर्षीय युवक से उसके प्रेमसंबंध प्रस्तापित हुए. कई बार दोनो को एकदूसरे के साथ घुमते पाया गया.

किन्तु अब लॉकडाऊन के कारण उनका मिलना मुश्किल हो गया था.परिणामवश चार दिनों पूर्व यह प्रेमी युगल गांव से फरार हो गया. तब से ग्रामीण व परिजन उनकी तलाश में थे. सूत्रों के अनुसार बिती रात्रि यह दोनो दुपहिया से गांव से सटे एक खेत में पहुंचे. जहां किसी तरह रात काटने के बाद तडके 4 बजे दौरान दोनो ने डर के मारे जहर गटक लिया. पश्चात रत्नापुर-वाबगांव मार्ग पर स्थित पुलियां के निचे चले गए. सुबह 9 बजे दौरान युवक की दुपहिया पुलिया के समीप दिखाई दी.यह बात ध्यान में आते ही ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे.

जहां प्रेमीयुगल गंभीर हालत में पुलिया के निचे दिखाई दिया. ग्रामीणों ने पुलिस पटेल की मदद से शीघ्र दोनों को भिडी के ग्रामीण अस्पला में लाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया है. फिलहाल दोनो पर ईलाज शुरु होने की जानकारी है.देवली पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू की है.