rape

वर्धा. जबरन हॉटेल में बुलाकर आत्महत्या की धमकी देते हुए युवती से चार दिन तक दुराचार करने का मामला उजागर हुआ है. इस प्रकरण में 21 वर्षीय युवती की शिकायत पर शहर पुलिस ने उस्मानाबाद के कुणाल अनिल पवार के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. प्राप्त जानकारी के अनुसार पीडिता मूल रुप से लातूर के महादेव नगर खंडापार की निवासी है.

वर्धा स्थित बैंक में व्ह्यल्यू बैंकर कस्टमर सर्वीस ऑफिसर के तौर पर नियुक्ति मिलने से 13 मार्च 2020 से युवती वर्धा में रहने लगी. दौरान पीडिता के रिश्तेदार कुनाल पवार ने मोबाईल से संपर्क शुरु किया. इस दौरान कुनाल ने शादी का झांसा तक युवती को दिया. परंतु युवती ने इसकी जानकारी परिजनों को दी. युवती के परिजनों ने युवक को समझाईश दी. परंतु युवक नही माना. दौरान 11 सितम्बर 2020 को दोपहर 12 बजे कुनाल ने युवती को फोन कर वर्धा के रामाकृष्ण हॉटेल में आने को कहा. नही आने पर आत्महत्या करने की धमकी दी. जिससे डरी-सहमी युवती कुनाल से मिलने गई.

वहा युवती का आधार कार्ड जबरन छिनकर रात 7.30 बजे आने को कहा. युवती डर के मारे वहा पहुंची पश्चात युवक उसे कमरे में लेकर गया. जहां शादी का झांसा देकर 11 से 14 सितम्बर तक दुराचार किया. परंतु पश्चात युवती को वहा छोडकर फरार हो गया. युवती द्वारा फोन करने पर गालीगलौज की. जिससे युवती ने वर्धा शहर थाना में शिकायत दर्ज की. शहर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया.