मनरेगा भ्रष्टाचार प्रकरण: आयुक्त करेंगे काम का निरीक्षण

कारंजा-घा. तहसील में मनरेगा अंतर्गत हुए भ्रष्टाचार का मामला तुल पकड रहा है़ अब उक्त कामों का निरीक्षण करने स्वयं मनरेगा के आयुक्त बुधवार, 9 दिसंबर को कारंजा पहुंच रहे है़ परिणामवश आयुक्त के कारंजा दौरे को लेकर चर्चाओ का बाजार गरमाया हुआ है. (MNREGA corruption case: commissioner will inspect work)

मनरेगा आयुक्त शंतनु गोयल अपने दौरे में भालेवाडी, बोटोना, चोपण, धर्ती, हेटीकुंडी में किये गए कामों का निरीक्षण करेंगे़ कारंजा तहसील में मनरेगा के तहत एक एक कर भ्रष्टाचार के मामले प्रकाश में आ रहे है. स्थानीय पंचायत समिती के तत्कालीन बीडीओ उमेश नंदागवली के कार्यकाल में हुए मनरेगा अंतर्गत पगडंडी मार्ग व अन्य कामों में भ्रष्टाचार होने की बात सामने आयी है.

नियमबाह्य कामों की शिकायत सीईओ तक पहुंचने से पुलिस में भी मामला दर्ज किया गया है़ दौरे को ध्यान में रखते हुए अधर में अटके काम पूर्ण करते तथा सभी रिकॉर्ड सही करने पर कर्मचारी जोर दे रहे है़ अब इस दौरे में कौन से पैलु उजागर होते है, इस ओर सभी की नजरे टिकी हुई है़ आयुक्त ने अपने दौरे में किन्हाला व येनगांव में हुए भ्रष्टाचार का जायजा लेने की मांग ग्रामीण कर रहे है.