मां को पिटा, पुत्र ने मौत के घाट उतारा, तीन आरोपी अरेस्ट

  • बोरगांव मेघे परिसर की घटना

Loading

वर्धा. मां की पिटाई होने के कारण क्रृद्ध हुए पुत्र ने अपने दो सहयोगी के साथ मिलकर व्यक्ति की हत्या कर उसका शव कुएं में फेंक दिया. उक्त मामला बोरगांव मेघे परिसर में सामने आया. सावंगी पुलिस ने पुत्र समेत उसके दो साथिदारों को देर रात गिरफ्तार किया. राजू बापुराव परचाके (55) यह मृतक का नाम है.

जानकारी के अनुसार बोरगांव मेघे के वार्ड क्रमांक 1 भुरे लेआऊट निवासी राजू बापुराव परचाके (55) व सागर ब्रम्हानंद पेंदाम (21) पडोस में रहते है. बचत गुट की राशि को लेकर 16 अक्टूबर की शाम राजू व सागर की मां के बिच बोअरवेल पर पानी भरते समय विवाद हुआ. इस दौरान राजू ने सागर की मां को धक्कामुक्की कर लाठी से उसपर प्रहार किया. तत्पश्चात सागर मां को लेकर अस्पताल गया. महिला की शिकायत पर राजू परचाके के खिलाफ वर्धा थाने में मामला दर्ज किया गया. किंतु घटना के उपरांत राजू फरार हो गया. मां के साथ मारपीट होने के साथ सागर पेंदाम क्रृद्ध हुआ. उसने बदला लेने के लिए राजू की खोजबीन शुरु की. राजू के रिश्तेदारों के यहा भी जाकर पूछताछ की.

दरमियान 20 अक्टूबर की रात बोरगांव परिक्षेत्र के कुएं में संदिग्ध लाश मिली थी. मृतक के दोनों हाथ बांधे गये थे. सावंगी पुलिस ने मर्ग दाखिल कर पंचनामा किया. पुलिस जांच के दौरान मृतक राजू परचाके होने की बात सामने आयी. सावंगी पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर प्रकरण की जांच पडताल शुरु की. जांच के दौरान सागर पेंदाम ने अपने सहयोगी के साथ मिलकर हत्या करने की बात सामने आयी. पुलिस ने सागर समेत सहयोगी नालवाडी निवासी जय वसंत गवली (21) तथा इंदिरा झोपडपट्टी निवासी शैलेश गजानन कोवे (26) को गिरफ्तार किया. आरोपियों ने हत्या के उपरांत सबुत मिटाने के भी कोशिश की. उक्त कार्रवाई एसडीपीओ पियुष जगताप, थानेदार सिंगनजुडे के मार्गदर्शन में पीएसआई मोहन धोंगडे ने की. वहीं आगे की जांच पुलिस अधीक्षक प्रशांत होळकर के मार्गदर्शन में शुरू है.