Muddy Road

    वर्धा. शहर में धड़ल्ले से अमृत योजना के तहत भूमिगत गटर लाइन का काम किया गया़ इसके लिए सड़कों की खुदाई हुई़ परंतु इन्हें सुचारु तरीके से बुझाये न जाने के कारण बारिश के पानी से सड़कों पर कीचड़ फैल गया है़ इससे आये दिन हादसे घट रहे़ परिणामवश शहरवासी असंतोष व्यक्त करते नजर आ रहे़ शहर में बारिश ने अमृत योजना के काम की पोल खोल दी है़ पिछले ढाई वर्ष से काम शुरू है़ परंतु अब तक काम पुर्ण नहीं हो पाया है.

    शहर की अधिकांश सड़कों को पाइपलाइन बिछाने के लिए खोदा गया़ इनमें से कुछ सड़कें बुझाई गई, तो कुछ पर डामर बिछाया गया़ वर्तमान में शहर के मुख्य सीमेंट मार्ग की खुदाई शुरू है़ इसके अलावा पावड़े चौराहे से छत्रपति शिवाजी महाराज चौराहे की ओर जानेवाली सड़क पर कार्य शुरू है़ काम में लापरवाही के कारण नागरिकों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है.

    इसके अलावा अन्य सड़कों पर की गई खुदाई से बारिश के कारण कीचड़ फैल गया है़ आये दिन यहां हादसे घट रहे है़ं इससे नागरिक काफी परेशान है़ रवींद्रनाथ टागौर मार्ग की हालत तो बद से बदतर हो गई है़ इस मार्ग से पैदल चलना भी मुश्किल हो गया़ दुपहिया वाहन फिसलकर हादसाग्रस्त हो रहे हैं. मुख्य मार्ग पर भी लापरवाही के कारण हादसे घटे है़ं इस ओर प्रशासन ने गंभीरता से ध्यान देने की मांग नागरिक कर रहे है़.