• संदिग्ध को दबोचा, बेला पुलिस की अनदेखी

Loading

सिंदी-रेलवे. सिंदी की सिमा से चार किमी दूरी पर मांगली-धवलपेठ दौरान 25 फरवरी को दिनदहाडे दम्पति को चाकू की नोक पर लूटा गया. इसके बाद परिसर में अन्य एक लूटपाट की वारदात सामने आने से दहशत फैल गई. पश्चात देर रात्रि मजदूरों ने एक संदिग्ध को पकडकर बेला पुलिस के हवाले किया. परंतु पुलिस ने मजदूरों की एक न सुनते हुए उन्हें ही खरिखोटी सुनाने की बात सामने आयी.

जानकारी के अनुसार नागपुर निवासी विनोद नागफासे पत्नी दुर्गा के साथ दुपहिया से सिंदी रिश्तेदार के यहां गए थे. यहां से वापिस लौटते समय 4 बजे दौरान धवलपेठ एमआईडीसी से जुडनेवाली कच्ची सडक पर अज्ञात लूटेरो ने उन्हें रोक लिया. दुपहिया की चाबी निकालकर चाकू का धाक दिखाते हुए दुर्गा के गले से मंगलसूत्र छीन लिया. पश्चात तीनों लूटेरे दुपहिया क्रमांक एममच 31-1177 से फरार हो गए.

डर के मारे दम्पति ने इस घटना का जीक्र किसी से नहीं किया. परंतु उसी रात्रि श्याम नगराले नामक युवक को चाकू का धाक बताकर लूटने की घटना सामने आयी. इसकी भनक लगते ही कवठा परिसर में रमेश कालबांडे के खेत स्थित इट भट्टी पर कार्यरत मजदूरो ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया. जबकि उसके अन्य दो साथी फरार होने में कामयाब हुए. दोनो लूटपाट को उसने ही अंजाम दिया, ऐसा आरोप नागरिकों का है. संदिग्ध को लेकर नागरिक बेला पुलिस पहुंचे. परंतु पुलिस ने उनकी सुनने की बजाए उन्हें ही फटकार लगायी़ बेला पुलिस के इस व्यवहार से नागरिकों में असंतोष व्यक्त किया जा रहा है.