FILE- PHOTO
FILE- PHOTO

Loading

हिंगनघाट. महिला के आपत्तिजनक फोटो वायरल करने के प्रकरण में मांडगांव के ग्रामसेवक व पत्नी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया. इस प्रकरण में पुलिस ने आरोपी ग्रामसेवक को गिरफ्तार कर लिया.

हिंगनघाट पुलिस थाना अंतर्गत आनेवाले मांडगांव में आंगनवाडी सेविका के तौर पर कार्यरत 46 वर्षीय महिला के साथ वर्धा के समता नगर निवासी ग्रामसेवक विवेक पुरुषोत्तम मुनेश्वर ने परिचय बढाया. जान-पहचान बढने के पश्चात वीडिओ कॉल कर महिला के साथ अश्लिलता पर उतर आया. इस दौरान वर्धा निवासी संगमित्रा शेलके का मोबाईल फोन गुम गया. यह फोन ग्रामसेवक विवेक शेलके को मिलते ही उन्होने फोन का गलत इस्तेमाल कर आंगनवाडी सेविका के आपत्तिजनक फोटो वायरल किए.

इस काम में ग्रामसेवक की पत्नी ने भी मदद की. ग्रामसेवक की पत्नी ने महिला का धमकाकर मानसिक रुप से प्रताडित किया. इस प्रकरण में पीडित महिला ने बुधवार को हिंगनघाट पुलिस थाना में शिकायत दर्ज की. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर ग्रामसेवक विवेक मुनेश्वर व पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया. ग्रामसेवक को तुरंत निलंबित करने की मांग मांडगांव वासियों ने जिप मुख्य कार्यपालन अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर की है.