पुलिसकर्मी पर किया रॉड से हमला, वाहन से मारी टक्कर, 2 गिरफ्तार

वर्धा. हंगामा मचा रहे युवकों को समझाईश देने पहुंचे पुलिस कर्मी से ही मारपीट की गईं.इतना ही नहीं तो रॉड से हमला कर वाहन से उन्हें टक्कर मार दी. इसमें पुलिस कर्मी जख्मी हुए . उक्त वारदात वडनेर के ग्रामीण अस्पताल समक्ष सामने आते ही खलबली मच गई . पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरु कर दी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार वडनेर थाने के कर्मचारी अविनाश वालके जांच के सिलसिले में सरकारी अस्पताल गए थे.शाम के समय कुछ युवक पानटपरी पर हंगामा मचा रहे थे. इसकी सूचना परिचारिका ने वालके को दी. परिणामवश वालके ने पहुंच कर युवकों को फटकार लगायी. इस दौरान दो युवक वहां से भाग गए. जबकि उपस्थित दो युवकों ने वालके से विवाद शुरु किया.पुलिस कर्मी होने की बात बताने पर भी उन्हें गालीगलौज की. इतना ही नहीं तो उनसे मारपीट शुरु कर दी.

एक ने कार से रॉड निकालकर उनपर हमला कर दिया. पश्चात पुलिस कर्मी पर कार चढाकर जख्मी कर दिया. पश्चात दोनो वहां से निकल गए. यह बात ध्यान में आते ही अन्य पुलिस कर्मी घटनास्थल पहुंचे. अविनाश वालके को अस्पताल में उपचारार्थ दाखील कर संजय ज्ञानदेव गावंडे व अमोल कृष्णा मेघरे नामक युवकों को हिरासत में लिया. दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरु कर दी.