COVID Wardha

  • केलकरवाडी में मचाया उत्पात

Loading

वर्धा. होम आईसालेशन नियम का उल्लंघन करनेवाले युवक को कोवीड सेंटर में भेजा गया था़ किन्तू दूसरें ही दिन उक्त युवक कोवीड सेंटर से फरार होकर केलकरवाडी अपने घर पहुंचा़ जहां मुक्त विचरण कर उसने अच्छाखासा उत्पात मचाया़ सूचना मिलते ही घटनास्थल पर नप व पुलिस की टीम ने पहुंचकर कार्रवाई की प्रक्रिया शुरु की.

 बता दे कि, प्रशासन ने होम आईसोलेशन नियमो का उल्लंघन करनेवालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दे रखी है़ ऐसे मरिज पाये जाने पर नागरिकों को टोल फ्री क्रमांक पर शिकायत करने का आहवान किया गया है़ केलकरवाडी परिसर में एक युवक व उसकी माँ कोरोनाबाधीत होने से उन्हें होम आईसालेशन में रखा गया था़ बावजुद इसके युवक परिसर में बिना मास्क मुक्त विचरण कर रहा था़ इससे परिसर में संक्रमण फैलने का डर पैदा हुआ था.

इस संबंध में शिकायत मिलने पर शनिवार, 10 अप्रैल को प्रशासन ने युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की़ साथ ही माँ व उसे हनुमान टेकडी पर स्थित कोवीड सेंटर में भेज दिया़ परंतु उक्त युवक रविवार की दोपहर 4 बजे के करीब कोवीड सेंटर की सुरक्षा को सेंध लगाते हुए भाग निकला व अपने घर पहुंचा़ जहां परिसर में मुक्त विचरण करने लगा़ यह बात ध्यान में आते ही नागरिकों ने नप व पुलिस प्रशासन को सूचित किया.

परिसर में प्रशासन की टीम भी पहुंची़ लाख कोशीश के बावजुद भी युवक एम्बुलन्स में बैठने के लिए तैयार नहीं हो रहा था़ अनेको ने उसे समझाई दी, परंतु वह किसी की नहीं सुन रहा था़ परिसर में उसने अच्छाखासा उत्पात मचाया़ कुछ समय के लिए युवक के मकान के सामने पुलिसकर्मी भी तैनात किये गए़ देर शाम तक युवक को कब्जे में लेने की प्रक्रिया चल रही थी़