वर्धा में रिकॉर्ड ब्रेक बारिश, जमकर बरसे मेघ

  • सडके जलमय,
  • अनेक घरों में घुसा पानी

वर्धा. गुरुवार दोपहर अचानक मौसम में बदलाव होने के साथ ही करीब डेढ घंटे तक झमाझम बारिश हुई. अचानक हुई बारिश से जनजीवन प्रभावित हो गया. अनेक घरों में पानी घुसने के साथ ही सडके भी जलमग्न हो गई. गुरुवार को सुबह से ही धुप रही. परंतु दोपहर तीन बजे अचानक मौसम का रुख बदल गया. देखते ही देखते साढे 3 बजे से झमाझम बारिश शुरु हुई. धुआधांर बारिश से सडके जलमय होकर पानी बहने लगा.

वही अनेक घरों में पानी घुसने के कारण नागरिकों भारी मुश्कीले सहने पडी. वही पाषान चौक में गडर योजना अंतर्गत मार्ग की खुदाई करने से सडक पर बने गड्डों में पानी भर गया. इस गड्डे में गिरने से एक बालक घायल हुआ. हालाकी यह बारिश फसलों के लिए संजीवनी मानी जा रही है.

मकानो में घुसा पानी
जोरदार बारिश से शहर में सडके जलमग्न हुई थी.  रामनगर के जैन मंदिर परिसर में नालिया भरकर बहने से अनेक मकानों में पानी घुसा़. शहर से सटे बोरगांव (मेघे) के गणेशनगर में नालिया भर जाने से सडके जलमग्न हो गई थी. यहां पर भी अनेक मकानों में नालियों का पानी घुसने से नागरिकों को परेशानियों का सामना करना पडा.

अंजुमन चाली में घुसा पानी
जिला अस्पताल के समिप स्थित नगीना मस्जीद के पास अंजुमन चाली में पानी घरों में जा घुसा.घर में करीब एक फिट तक पानी जमा होने का समाचार है.सडक का निर्माण कार्य शुरू होने के कारण बारीश का पानी नाले में नही जाने से घरों में घुस गया.सडक निर्माण के दौरान बरती जा रही लापरवाही के कारण यह मुसीबत होने की बात कही जा रही है.पार्षद अभिषेक त्रिवेदी ने अवलोकन कर नगराध्यक्ष से चर्चा की.शुक्रवार को इंजिनीयर से चर्चा करने का आश्वासन नगराध्यक्ष ने दिया.