बजा अलार्म, चोर रफू-चक्कर – एटीएम फोडने का प्रयास

  • सीसीटीवी पर लगाया रंग

Loading

वर्धा. हर काम में अनुभव काफी महत्वपूर्ण होता है. फिर चाहे वह काम सही हो गया गलत. ऐसा ही वाकिया सेवाग्राम में देखने को मिला. जहां एटीएम फोडने गया चोर अलार्म बजते ही भाग निकला. घटना मध्यरात्रि की बताई जा रही है.

सेवाग्राम चौराहे पर एसबीआई का एटीमए है. इसके पूर्व परिसर में दो बार एटीएम फोडा गया. प्रकरन में एक गिरोह का पर्दाफाश भी पुलिस ने किया है. किन्तु मंगलवार की रात्रि पुनः एक बार वही एटीएम फोडने का प्रयास किया गया. एक अज्ञात व्यक्ति रात के समय एसबीआई एटीएम के पास पहुंचा. जहां उसने एटीएम के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे को नजरअंदाज कर भीतर प्रवेश किया. पश्चात भीतर लगे सीसीटीवी को कपडे से रंग लगाकर ढकने का प्रयास किया. फिर एटीएम मशीन को रॉड से फोडने की कोशिश शुरु की.

परंतु इस दौरान एटीएम में लगा अलार्म एक्टीव होकर बजने लगा. जिससे चोर घबरा गया तथा वहां से भागने में ही खुद की भलाई समझी. पुलिस की माने तो यह लोकल चोर होने की बात कही जा रही है. चोर की हरकत सीसी टीवी में कैद होने की जानकारी है. घटनास्थल पर सेवाग्राम के थानेदार कांचन पांडे ने भेंट दी. अपराध शाखा की टीम ने भी घटनास्थल का मुआयना किया. डॉगस्कॉट ने पहुंचकर जांच-पड़ताल की, किन्तु कुछ हाथ नही लगा. इस प्रकरण में सेवाग्राम पुलिस ने मामला दर्ज किया है. आगे की जांच थानेदार कांचन पांडे के मार्गदर्शन में जारी है.