Sand Truck Caught in Wardha

    आर्वी (सं). अवैध रूप से रेत की ढुलाई कर रहे ट्रक को राजस्व विभाग ने पकड़ा. इसमें रेत सहित ट्रक जब्त किया गया़ बता दें कि दो दिन पहले आर्वी में जिलाधिकारी प्रेरणा देशभ्रतार ने दौरा किया़ इस दौरान क्षेत्र में चल रही रेत तस्करी का मुद्दा उपस्थित किया गया़ इसे लेकर जिलाधिकारी ने आक्रामक रुख अपनाने गहमागहमी हुई.

    रेत तस्करी के संबंध में राजस्व प्रशासन की पोल खोलने से अधिकारी ने नाराजगी जताई़ उसी रात्रि स्थानीय शिवाजी चौराहे से गांधी चौराहे के बीच मुख्य मार्ग पर टावरी जनरल स्टोअर्स समीप एमएच 32 एजे 5025 क्रमांक का ट्रक रेत खाली करते दिखाई दिया़ इसकी सूचना तहसीलदार को दी गई.

    चालक के पास किसी प्रकार का परमिट नहीं था़ न हीं रायल्टी भरी थी़ तहसीलदार विद्यासागर चव्हाण के निर्देश पर नायब तहसीलदार विनायक मगर व अमोल कदम घटनास्थल पर पहुंचे़ उन्होंने उक्त ट्रक व रेत जब्त कर लिया़ ट्रक तहसील कार्यालय में खड़ा किया गया है.

    उल्लेखनिय है कि जिलाधिकारी से रेत तस्करी की चर्चा के बाद उसी रात्रि रेत चोरी का मामला प्रकाश में आने से राजस्व प्रशासन की पोल खुल गई़ बिना अनुमति के रेत से लदे ट्रक शहर में कैसे आ सकते है, यह सवाल उपस्थित हो रहा है़ इसे लेकर जिलाधिकारी ने गंभीरता से ध्यान देने की मांग उठ रही है.