SDO issued orders after getting communicative re-positive till 19 in Arvi

  • सरकारी दफ्तर भी रहेंगे बंद

Loading

आर्वी: कोराना संक्रमित मरिजों की संख्या आर्वी में तेजी से बढ रही है. सोमवार को आर्वी के भूमिअभिलेख विभाग का कर्मी पॉजिटिव मिलने के बाद एसडीओ हरिष धार्मिक ने दोन दिन तक शहर में संचारबंदी घोषित की थी़ परंतु मंगलवार को पुन: 5 पॉजिटिव पाये जाने से नए आदेश जारी करते हुए एसडीओ ने संचारबंदी 19 जुलाई तक बढा दी है़ 

 आदेश के अनुसार आर्वी तहसील में आनेवाले सभी शासकीय कार्यालय 15 से 19 जुलाई तक पुर्णत: बंद रहेंगे़ महत्वपूर्ण काम होने पर अधिकारी केवल एक अथवा दो कर्मी के साथ कार्यालय पहुंच सकते है़ नागरिकों से भी आगामी तीन दिन तक सरकारी कार्यालयो में न जाने का आवाहन किया गया है़ स्वास्थ्य सेवा व औषधी दूकाने शुरु रहेंगी़.

इसके अलावा आर्वी नप क्षेत्र में आनेवाली सभी बैंक फसल कर्ज एवं कार्यालयीन कामकाज के लिए शुरु रहेंगी़ 15 से 19 जुलाई तक आम जनता को बैंक में प्रवेश नहीं मिलेगा़ जो संचारबंदी के आदेश का पालन नहीं करेंगा, उसके खिलाफ कार्रवाई के निर्देश एसडीओ धार्मीक ने दिए है़ नप मुख्याधिकारी को किराना दूकान से घरपहुंच सामग्री पहुंचाने पर नियोजन करने की सूचना दी है़ संबंधीतो को पहचानपत्र वितरीत करें. साथ ही नगर पालिका, राजस्व, पंचायत समिति, पुलिस कर्मियों के वार्डनिहाय दस्ते तैयार कर संचारबंदी का कडाई से पालन करने के निर्देश एसडीओ हरिष धार्मीक ने दिए है़.