Corona: MLA Dr. Bhoyar was referred to Mumbai

    वर्धा. सेलू-वर्धा विधानसभा क्षेत्र के अनेक मामले राजस्व विभाग की ओर से मंजूरी नहीं मिलने के कारण प्रलंबित है़  तत्काल कार्यवाही कर इन मामलों का निपटारा करने के निर्देश विधायक पंकज भोयर ने संबंधित अधिकारियों को दिए. विश्राम भवन में सोमवार को ली बैठक में उपविभागीय अधिकारी सुरेश बगले, सेलू के तहसीलदार महेंद्र सोनवने, वर्धा के तहसीलदार महादेव कोलपे, महिला आर्थिक विकास महामंडल के भोंगाडे, भाजपा लोकसभा क्षेत्र विस्तारक जयंत कावले, विजय खोडे आदि उपस्थित थे.

    केलझर स्थित पशुधन कार्यालय की जगह का प्रश्न तत्काल छुड़ाने के निर्देश विधायक ने दिए. आमगांव मदनी स्थित ग्रामपंचायत द्वारा व्यायामशाला के लिए जगह की मांग की है, लेकिन इस बारे में अनेक दिक्कतें निर्माण हुई है.

    जगह का प्रश्न तत्काल दूर करें तथा महिला आर्थिक विकास महामंडल की इमारत के लिए जगह की मांग का प्रस्ताव प्रस्तुत किया है, लेकिन अभी तक मविमं को जगह नहीं दी गई है़  इससे आगे की प्रक्रिया बाधित होने के कारण जगह का प्रश्न तत्काल दूर करने के निर्देश दिए. केलझर स्थित पटवारी कार्यालय की इमारत पूर्ण हुई है़  इमारत से पटवारी कार्यालय का कामकाज शुरू करने के बारे में कार्यवाही के निर्देश दिए.  

    दिव्यांग, निराधारों की समस्याएं दूर करें

    सेलू तहसील के संजय गांधी योजना व दिव्यांगों को सरकार की ओर से प्रतिमाह वेतन दिया जाता है़  लेकिन अनेकों का वेतन बंद है़  तहसील कार्यालय की ओर से लाभार्थियों को आय का प्रमाणपत्र मांगा जा रहा है़  अन्य जगहों पर आय प्रमाणपत्र की शर्त नहीं, यह बात उनके ध्यान में लाकर दी गई़  एसडीओ सुरेश बगले को आय का प्रमाणपत्र नहीं लिये जा ने के निर्देश तहसीलदार सोनवने ने दिए है.