Wedding Corona

    हिंगनघाट. कोरोना संकट बढ़ने से आम नागरिक को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है. 21 फरवरी में अधिकांश शादियां हैं. इसी बीच संचारबंदी लागू होने से इन शादी ब्याह के कार्यक्रम पर प्रतिबंध लगने से लोगों के उत्साह पर पानी फिर गया है. जिलाधिकारी ने अगले 36 घंटे के लिए संचारबंदी लगा दी है. जिस वजह से शादी, ब्याह में 50 व्यक्तियों को शामिल होने का आदेश जारी हुआ है. जिस वजह से इन लोगों के उत्साह पर पानी फिर गया है.

    मजदूरों को खाने के लाले

    अगले 36 घंटे में सब काम ठप होने से सभी को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. लोगों को कामकाज पर जाने से रोकने पर जो रोजाना रोजी रोटी कमाकर खाते थे, वे भी संकट में आ गए हैं. मजदूरों को फिर खाने के लाले पड़ गए हैं. पिछले कुछ दिनों में कोरोना का कहर बढ़ जाने से प्रशासन को फिर से संचारबंदी करनी पड़ी जिस वजह से लोगों के सामूहिक कार्यक्रम प्रभावित हो गए है.

    सार्वजनिक कार्यक्रम रद्द

    कई सार्वजनिक कार्यक्रम भी स्थगित किए गए है जिसमे ओबीसी महासंघ की हक परिषद शामिल है. इस तरह कई महत्वपूर्ण समारोह का आयोजन स्थगित करना पड़ रहा है. स्पंदन छात्रावास में 100 से उपर कोरोना बाधित मिलने से और जिले में लगातार बाधितों की संख्या बढ़ने से प्रशासन को सख्त निर्णय लेने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है.