बालिका पर सामूहिक दुष्कर्म, तीन पर मामला दर्ज

  • इंझाला गांव की घटना

Loading

वर्धा. मां के साथ सो रही सात वर्षीय बालिका का अपहरण कर उससे सामुहिम दुष्कर्म की घटना इंझाला में घटी. इंसानियत को शर्मशार करनेवाली यह घटना 6 अगस्त की रात 11 बजे की बताई जा रही है. इस प्रकरण में तीन के खिलाफ पुलगांव पुलिस ने मामला दर्ज दो लोगो को हिरासत में लिये जाने की जानकारी है़ घटना के बाद से गांव में असंतोष देखने मिल रहा है़ 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार, 6 अगस्त की रात्रि 7 वर्षीय पीडित बालिका अपने मां के साथ घर के सामने बिछायी खटियां पर सो रही थी. इस दौरान गांव निवासी विनोद विठ्ठल वर्भे (35) अपने दो साथियों के साथ वहा पहुंचा़. तीनों ने मां के साथ सो रही बालिका का अपहरण कर उसे नर्सरी परिसर में ले गए़ जहां बालिका से सामुहिक दुष्कर्म किया़. इसके बारे में किसी से कुछ कहने पर बालिका को जान से मारने की धमकी देकर देर रात्रि उसे घर के सामने छोड दिया. पीडिता के रोने की आवाज सुनकर मां की नींद खुली़ बेटी को रोता देख उसे विश्वास में लेकर पुछताछ की़ डरी सहमी बालिका ने मां के पास आपबिती कथन करने पर यह शर्मनाक मामला सामने आया़ घटना की जानकारी गांव में फैलते ही हडकम्प मच गया़.

पश्चात इसकी सूचना सामाजिक कार्यकर्ता मंगेशी मून को दी गई. मंगेशी मून ने गांव में पहुंच के बाद पीडिता व उसकी मां को लेकर पुलिस थाना पहुंची. जहां प्रकरण के संबंध में शिकायत दर्ज की गई. पुलिस ने घटना की गंभीरता को समझते हुए तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरु की. गांव में उपविभागीय अधिकारी तृप्ती जाधव, थानेदार रविंद्र गायकवाड व पुलिस कर्मी विवेक बन्सोड, रविंद्र हाडके, अनिल भोरे, मुकेश वांदिले ने भेंट दी. प्रकरण में कुछ लोगों के बयान दर्ज किये गए है. पीडिता का मेडीकल किया गया. समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने मुख्य आरोपी विनोद वर्भे व अन्य एक दुराचारी को हिरासत में लिये जाने की जानकारी है़ दुष्कर्मियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग ग्रामीण कर रहे है़ घटना के बाद से ग्रामीणों में असंतोष पणप रहा है़.

चल रही जांच – जाधव
उपविभागीय पुलिस अधिकारी तृप्ती जाधव ने बताया कि, तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है़ फिलहाल दो लोगों को हिरासत में लिया गया है़ प्रकरण में आगे की जांच चल रही है़.