Shocking-Reported positive even after 10 treatments

कोरोना संक्रमित व्यक्ती पर दस दिन से चल रहे इलाज के बाद भी उसकी रिपोर्ट पुन: पॉजीटिव आने से डाक्टर भी हैरान है।

Loading

सावंगी में 10 दिनों से चल रहा कोरोना पर इलाज,पुन: लक्षणे दिखने के कारण चिकित्सक हैरान

वर्धा. गत रात्रि स्वास्थ्य विभाग को प्राप्त हुई तीन रिपोर्ट में से एक रिपोर्ट देखकर डाक्टरों के भी होश उड गये है।कोरोना संक्रमित व्यक्ती पर दस दिन से चल रहे इलाज के बाद भी उसकी रिपोर्ट पुन: पॉजीटिव आने से डाक्टर भी हैरान है।

जानकारी के अनुसार रविवार की रात स्वास्थ्य विभाग को तीन पॉजीटिव रिपोर्ट प्राप्त हुई है।जिसमें से एक आर्वी के नगराध्यक्ष है तथा अन्य एक व्यक्ती महावितरण का कर्मी बताया गया है।गत तीन दिनों में महावितरण के 9 कर्मी पॉजीटिव निकले है।यह सब कर्मी रायगड जिले लौटे थे।कुल 20 कर्मी में से 9 कर्मी अबतक पॉजीटिव आये है।आर्वी के नगराध्यक्ष व महावितरण के कर्मी को उपचार के लिये सावंगी अस्पताल में दाखिल किया गया है।

उल्लेखनिय है की, दस दिन पुर्व एक व्यक्ती की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आने के कारण उसे सावंगी के अस्पताल में उपचारार्थ दाखल किया गया था।सात दिनों के उपचार के बाद संक्रमित मरिज की पुन: जांच करने के निर्देश थे।किंतु सावंगी अस्पताल में उपचार चल रहे व्यक्ती की सरकार व स्वास्थ्य विभाग की नई गाईडलाईन के कारण 10 दिनों के उपरांत उसके  पुन: जांच के लिये स्वॅब भेजे गये थे।किंतु उसकी रिपोर्ट फिर पॉजीटिव आयी है।विशेष यह बात है की, सात दिनों के उपचार के बाद व्यक्ती में कोरोना के लक्षण नही रहते है।बावजूद इसके उक्त व्यक्ती में दस दिन के बाद भी लक्षण पाये गये है।

नगराध्यक्ष अनेकों के संपर्क में
आर्वी के नगराध्यक्ष अनेकों के संपर्क में आने की जानकारी है।जिससे आर्वी शहर व परिसर में दहशत का वातावरण है।भाजपा के अनेक नेता,जनप्रतिनिधी समेत महत्वपुर्ण अधिकारी नगराध्यक्ष के संपर्क में आने से खलबली मच गई है।