सोलंके होगे नए अपर पुलिस अधीक्षक

  • एसडीपीओ टेले व जाधव का तबादला

वर्धा. जिले में गत दो दिनों में दो वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के तबादले हुए है. इसके पूर्व आर्वी के डीवाईएसपी मैराले का भी तबादला होने से वर्तमान में जिले में एकमात्र उपविभागीय पुलिस अधिकारी बचे है. वहीं अपर पुलिस अधीक्षक के रुप में अमरावती के पुलिस उपायुक्त यशवंत सोलंके को वर्धा में नियुक्ती दी गई है.

पिछले कुछ दिनों से पुलिस विभाग में वरिष्ठ अधिकारियों से लेकर पुलिस कर्मियों के तबादलों का दौर शुरु है. डेढ माह पूर्व आर्वी के डीवाईएसपी मैराले का तबादला हुआ था. इसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक निलेश मोरे का नांदेड में तबादला हुआ. तब से दोनो पद खाली पडे हुए थे. मोरे की जगह पर अब अमरावती के पुलिस उपायुक्त यशवंत सोलंके को बतौर अपर पुलिस अधीक्षक नियुक्ती मिली है. आगामी एक-दो दिनों में वें पदभार संभालने की संभावना है.

वहीं दूसरी ओर बुधवार को पुलगांव की एसडीपीओ तृप्ती जाधव का नागपुर आयुक्तालय में बतौर सहा. पुलिस उपायुक्त के रुप में तबादला हो गया. दूसरे दिन याने गुरुवार को हिंगनघाट के एसडीपीओ भीमराव टेले का नागपुर के उमरेड में तबादला हो गया. फिलहाल जिले में वर्धा के ही एकमात्र एसडीपीओ है. जबकि आर्वी, पुलगांव व हिंगनघाट में यह पद फिलहाल रिक्त पडे है.