शहर की दूषित जलापूर्ति को रोकें, अन्यथा आवाज संगठन करेगा आंदोलन

    वर्धा. पिछले कुछ दिनों से शहर में दूषित जलापूर्ति की जा रही है, जिससे नागरिकों के स्वास्थ्य को खतरा निर्माण हो गया है़ महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण इस ओर ध्यान देकर पाइप लाइन के लीकेज पर मरम्मत कार्य तत्काल करें. अन्यथा तीव्र आंदोलन करने की चेतावनी युवा परिवर्तन की आवाज संगठन ने दी.

    ग्रामीण विभाग में जीवन प्राधिकरण द्वारा नियमित रूप से नल का रीडिंग लेकर बिल भेजा जाता है़ उसी तत्परता से पाइप लाइन की लीकेज पर ध्यान नहीं दिया जाता़ बार-बार शिकायत करने के बावजूद भी मरम्मत कार्य नहीं करने से नागरिकों के घर दूषित जलापूर्ति होते रहती है.

    नये कनेक्शन देने के नाम पर नागरिकों की लूट की जा रही है़ बिल रीडिंग तथा कनेक्शन के नाम पर ली गई राशि की जांच करने की मांग की. अन्यथा वर्धा शहर से लगकर 11 ग्रामपंचायतों के नागरिकों को लेकर आंदोलन करने की चेतावनी युवा परिवर्तन की आवाज संगठन ने दी है.

    ज्ञापत देते समय संगठन के अध्यक्ष निहाल पांडे, जिल्हा उपाध्यक्ष प्रितेश इंगले, जिला संगठक हेमंत भोसले, जिला संपर्क प्रमुख सोनू दाते, तहसील उपाध्यक्ष दिनेश परचाके, अमन नारायने, इर्शाद शाह, रोहित कडू, अक्षय बालसराफ, दिनेश देवतले आदि उपस्थित थे.