Ration Gila, Wardha

    वर्धा. सोमवार की देर शाम जिले में झमाझम मेघ बरसे़ इससे किसानों के चेहरे खिल गए है़ बारीश के आगमन के कारण किसानों ने प्री मानसून बुआई को आरंभ कर दिया है. गत कुछ दिनों से मौसम का मिजाज निरंतर करवट ले रहा है. कभी कड़ी धूप तो कभी छांव खिल रही है़ सोमवार को दिनभर चिलचिलाती गर्मी के बाद शाम के समय बिजली के कड़कड़ाहट के साथ बारिश ने दस्तक दी़ काफी देर तक जिले के विविध हिस्सों में अच्छी बारिश होने की जानकारी है़ मौसम विभाग के अनुसार आगामी पांच दिनों तक बारिश का अनुमान जताया गया है.

    APMC में गीला हो गया अनाज

    शाम के समय हुई जोरदार बारिश से कृषि उपज समिति परिसर में रखा सैकड़ों क्विंटल अनाज गिला हो गया़  किसानों ने बिक्री के लिए बाजार में अनाज लाया था़  तो कुछ व्यापारियों का भी माल था़  5 बजे हुई जोरदार बारिश से बड़ी मात्रा में अनाज गिला हो गया़  इसमें काफी नुकसान दर्ज किया गया. 

    कई सड़कों पर जमा हो गया पानी

    डेढ़ घंटे तक चली जोरदार बारिश से शहर की सड़कें जलमग्न हो गई थी़  गटर योजना के लिए मार्गों की खुदाई कर रखी है़  यह सड़क सुचारू तरीके से न बुझाने के कारण यहां बारिश का पानी जम गया है़ रविंद्रनाथ टैगोर मार्ग पर घुटने तक पानी जम गया था़  वहीं शहर के कुछ हिस्सों में लोगों के मकानों में पानी घुसने की जानकारी है.