Tractor

वर्धा. तलेगांव (शापं) में ट्रैक्टर व रोटावेटर चोरी का मामला दर्ज हुआ था. प्रकरण में पुलिस ने सरगर्मी से जांच कर चौबीस घंटे के भितर आरोपी को हिरासत में लिया. स्वयं चालक ही चोर निकलने की बात सामने आयी. पुलिस ने उससे ट्रैक्टर व रोटावेटर कुल 5.55 लाख का माल जब्त कर लिया.

जानकारी के अनुसार वाघोली निवासी राजेंद्र अजाब कवाने ने मंगलवार को तलेगांव थाने में शिकायत दर्ज की़ रवी मुंदाने के खेत में उन्होंने ट्रैक्टर किराये से दिया था. चालक पंकज दिवे ट्रैक्टर लेकर मुंदाने के खेत में पहुंचा. डिजल खत्म होने से पंकज ने ट्रैक्टर खेत में ही खडा कर निकल गया.

दूसरे दिन कवाने व चालक पंकज डिजल लेकर खेत पहुंचे तो ट्रैक्टर गायब दिखाई दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की खोजबिन शुरु कर दी़ संदेह आने पर पुलिस ने ट्रैक्टर का चालक खडकी निवासी पंकज दीपक दिवे (29) को हिरासत में लिया़ पुछताछ में उसने पहले टालमटोल जवाब दिए. सख्ती से पेश आने पर उसने चोरी का गुनाह कबूला.

पुलिस ने उससे ट्रैक्टर व रोटावेटर 5.55 लाख का माल जब्त कर लिया. उक्त कार्रवाई को एसपी प्रशांत होलकर के मार्गदर्शन में एपीआई रवी राठोड के निर्देशानुसार पुलिस उपनिरीक्षक धीरज राजूरकर, रवी मनोहर, पुलिस कर्मी आशीष नेवारे, मंगेश मिलखे, रुपेश उगेमुगे, संजय शिंगणे, राहुल अमोने, होमगार्ड शुभम भोयर ने अंजाम दिया.